रवीना टंडन के सामने था खतरनाक पाइथन, देखते ही देखते निगल गया अपना शिकार, यहां देखें वीडियो

रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए जिन्हें देखकर किसी के भी पसीने छूट सकते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
रवीना टंडन और राशा
नई दिल्ली:

रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं और ये तस्वीरें देखकर किसी कमजोर दिल वाले का कलेजा कांप सकता है लेकिन भई रवीना टंडन ने तो पूरा सीन देखा बल्कि कैप्चर भी किया. दरअसल रवीना टंडन बेटी राशा के साथ पन्ना टाइगर रिजर्व गईं. यहां दोनों ने जंगल सफारी का मजा लिया और इसके दौरान उन्हें एक खतरनाक और हैरान कर देने वाला सीन भी देखने को मिला.

जंगल में देखा कैसे शिकार करता है पाइथन

रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की. इस वीडियो में आप देखेंगे कि पाइथन कैसे धीरे धीरे अपने शिकार को निगल जाता है. इसे देखना अपने आप में एक अलग एक्सपीरियंस है. इसे देखकर किसी की भी रूह कांप जाए...रवीना ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए लिखा कि ये बहुत ही खतरनाक एक्सपीरियंस था. पहले ऐसे मामले में भी सुनने को मिले हैं जब पाइथन ने एक गाय को निगल लिया. एक घटना में तो पाइथन एक 10 साल के बच्चे को निकल गया था.

इस वीडियो पर सोशल मीडिया के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिले. एक फैन ने लिखा, अरे यार हम जाते हैं तो मोर और हिरण देखकर लौट आते हैं...ये हुआ ना सीन. एक ने लिखा, वाह रवीना...जबरदस्त सीन. एक फैन बोला, वाह वंडरफुल सफारी पिक्स. आपकी एनर्जी शानदार है रवीना. मुझे भी ऐसा ट्रिप बहुत पसंद हैं. एक ने लिखा, अरे रवीना इन कपड़ों में बहुत अच्छी लग रही हो...कोई इस तरह की फिल्म भी साइन कर लो तो मजा आ जाए.

Featured Video Of The Day
Samarth: शिक्षा एक विशेषाधिकार नहीं है, यह एक अधिकार है: सीज़न 1 के भव्य समापन पर पैनलिस्ट