Viral Video: भालू दौड़ रहा था आगे, पीछे गाड़ी दौड़ा रहे थे लोग, रवीना टंडन बोलीं- शिष्टाचार दिखाओ...

Viral Video: रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने वायरल हो रहे इस भालू (Bear) के वीडियो पर कड़ा रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Viral Video: रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) उन सितारों में से है, जो अपने विचारों के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स का ध्यान खींचती हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने फिर से एक वीडियो पर अपने विचार रखे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शख्स सड़क पर भालू (Bear) के पीछे गाड़ी दौड़ाता हुआ दिख रहा है. रवीना टंडन (Raveena Tandon Tweet) ने इसी वीडियो पर रिएक्शन दिया है और शख्स से शिष्टाचार दिखाने की बात कही है.

Advertisement

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने वीडियो पर लिखा: "कम से कम वो इतना कर सकते थे कि कार को रोक दें और जानवर को पास दें. आप उनके क्षेत्र और घर में हैं. शिष्टाचार दिखाओ." रवीना टंडन ने इस तरह इस वायरल वीडियो पर रिएक्शन दिया है. यह वीडियो केरल के वायनाड का बताया जा रहा है. अब तक इस वीडियो पर साढ़े चार हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और साथ ही कई बार रिट्वीट भी किया जा चुका है.

Advertisement

रवीना टंडन (Raveena Tandon) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह साउथ के सुपरस्टार यश के साथ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में दिखाई देंगी. इस फिल्म में एक्टर संजय दत्त भी उनके साथ मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि इस फिल्म के जरिए रवीना टंडन कई सालों बाद फिल्मों की दुनिया में वापसी कर रही हैं. बीते साल एक्ट्रेस नच बलिए 9 में बतौर जज नजर आई थीं. वर्क फ्रंट से इतर रवीना टंडन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi ने कहा- हर सांसद सदन में देश सेवा के लिए: Kiren Rijiju