रवीना टंडन ने प्रिंटेड ड्रेस में शेयर कीं फोटोज तो फैन्स को याद आया 90 का दशक, बोले- आज की हीरोइन फेल है

अपनी नई वेब सीरीज अरण्यक को लेकर इन दिनों चर्चा में आईं रवीना टंडन ने एक बार फिर अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर रवीना की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें एक्ट्रेस का लुक देखते ही बन रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अपनी नई वेब सीरीज अरण्यक को लेकर इन दिनों चर्चा में आईं रवीना टंडन ने एक बार फिर अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर रवीना की तस्वीरें आज की बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं. रवीना का फैशन सेंस और स्टाइल खूब पसंद किया जाता है. सोशल मीडिया पर शेयर हुईं उनकी कुछ ताजा तस्वीरें भी काफी पसंद की जा रही हैं. रवीना टंडन ने ब्लैक प्रिंटेड ए लाइन ड्रेस में पांच खूबसूरत तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में रवीना बेहद अट्रैक्टिव दिख रही हैं. खूबसूरत प्रिंटेड ड्रेस में रवीना एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. पहली तस्वीर में एक्ट्रेस बड़ी ही नजाकत से अपनी ड्रेस को लहराते हुए नीचे की ओर देख रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वे कातिलाना एक्सप्रेशन्स देते हुए कैमरे की ओर देख रही हैं. तीसरी और चौथी फोटो में रवीना अपने गाल और बालों पर हाथ रखे पोज कर रही हैं. वहीं आखिरी फोटो में रवीना चिन अप किए हुए बड़ी ही स्ट्रांग नजर आ रही हैं. 


रवीना की इन तस्वीरों पर फैन्स के एक से बढ़कर एक कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'आप वहीं 90 के दशक वाली रवीना लग रही हैं'. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है, 'आपकी तस्वीर से दिन की शुरुआत हो इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता'. बता दें कि रवीना की वेब सीरीज अरण्यक (Aranyak) हाल में ही रिलीज हुई है. इस वेब सीरीज के साथ रवीना ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू किया है. 

ये भी देखें: RRR की टीम ने खोले राज, जानें कौन होता है ट्रोल से अपसेट तो राजामौली को क्यों पसंद है पढ़ना

Featured Video Of The Day
Work Pressure: काम का दबाव जानलेवा क्यों? जानें इसके कारण और समाधान! | Hum Log