रवीना टंडन की बेटी से लेकर सैफ अली खान के बेटे तक, 2024 में डेब्यू करने को तैयार हैं ये स्टार किड्स

साल 2023 के खत्म होते ही फिल्म इंडस्ट्री को स्टार्स का नया लॉट मिलने वाला है. 2024 में ये स्टार्स डेब्यू के लिए तैयार हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins
राशा थडानी
नई दिल्ली:

2023 सिनेमा के लिए एक दिलचस्प साल था ये सिर्फ बॉक्स ऑफिस के लिहाज से नहीं. कई सितारों से सजे डेब्यू हुए जिनमें से कुछ अच्छे रहे और कुछ ठीक-ठाक. कभी शाहरुख तो कभी सनी तो कभी रणबीर के धमाकों के बाद साल 2024 अपने साथ कई नई शुरुआत और उम्मीदें लेकर आने वाला है. जहां 2023 में सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की वहीं 2024 में भी फिल्मों में कई नए चेहरे लॉन्च होंगे.

राशा थडानी

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी अभी से सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं काफी सोशल मीडिया सनसनी हैं. साल 2024 में राशा अभिषेक कपूर की अगली फिल्म में अमन देवगन के साथ नजर आने वाली हैं. अभी तक इस फिल्म का नाम रिवील नहीं किया गया है लेकिन खबर है कि यह फिल्म फरवरी 2024 में रिलीज होगी.

इब्राहिम अली खान

पटौदी-खान परिवार की विरासत को आगे बढ़ाते हुए इब्राहिम अली खान 'सरजमीन' से अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले आ रही इस फिल्म को बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी डायरेक्ट करने वाले हैं. इस फिल्म में काजोल भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं.

पश्मीना रोशन

ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन अपनी पहली फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' की रिलीज के लिए तैयार हो रही हैं. वह रोहित सराफ और जिबरान खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. इसके अलावा बताया जा रहा है कि उनकी झोली में टाइगर श्रॉफ के साथ एक और फिल्म है जिसमें सारा अली खान भी हैं.

अमन देवगन

अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन फिल्म मेकर अभिषेक कपूर की देखरेख में एक प्रोजेक्ट से अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. वह राशा थडानी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. अमन, अजय और उनके परिवार के बहुत करीब हैं और अक्सर उनके साथ पार्टी करते नजर आते हैं.

जिब्रान खान

जिब्रान ने 'कभी खुशी कभी गम' में शाहरुख खान और काजोल के बेटे का किरदार निभाया था. अब वह पश्मीना रोशन के साथ 'इश्क विश्क रिबाउंड' से डेब्यू करने जा रहे हैं.

Advertisement

अहान पांडे

अनन्या पांडे के चचेरे भाई अहान 2024 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगे. बताया जा रहा है कि फिलहाल वह वाईआरएफ के साथ ट्रेनिंग ले रहे हैं और जल्द ही मार्केट में आने को तैयार हैं. स्टार किड इस साल बहन अलाना पांडे की शादी में डांस वीडियो वायरल होने के बाद सुर्खियों में थे.

Featured Video Of The Day
International Police Expo: Pragati Maidan में दो दिवसीय इंटरनेशनल पुलिस एक्सपो का आयोजन | NDTV India