रवीना टंडन की बेटी ने मां के साथ शेयर की मिरर सेल्फी, राशा थडानी की तस्वीर देख फैंस कहने लगे 'यह तारा सुतारिया लग रही है'

बॉलीवुड दीवा रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस उन्हें तारा सुतारिया कहने लगे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

90 के दशक का जाना माना नाम रवीना टंडन की खूबसूरती और अदाओं पर फैंस फिदा हो जाते हैं. लेकिन इन दिनों लोगों की नजरें उनकी बेटी राशा थडानी पर टिकी हैं, जो कि जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. दरअसल, एक्ट्रेस की बेटी ने मां के साथ मिरर सेल्फी शेयर की है, जिसमें दोनों मां बेटी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लेकिन तस्वीर देखते ही फैंस तारा सुतारिया का नाम लेने लग गए हैं कि राशा उनके जैसी लग रही हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

राशा थड़ानी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें रवीना टंडन के साथ उन्हें इंडियन लुक में देखा जा सकता है. एक तरफ जहां उनकी मां पर्पल साड़ी में दिख रही हैं तो वहीं राशा ऑरेंज कलर का खूबसूरत सूट पहने नजर आ रही हैं. दोनों की तस्वीर बेहद खूबसूरत है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इस तस्वीर के बैकग्राउंड में एक पुरानी तस्वीर भी दिख रही है, जिसमें दोनों मां बेटी दिख रहे हैं. 

इस तस्वीर को पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें फैंस ने भी रिएक्ट किया है. एक यूजर ने लिखा वह तारा सुतारिया की तरह लग रही हैं. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, उन्हें अपनी मां की खूबसूरती मिली है. तीसरे ने लिखा, मां से ज्यादा बेटी खूबसूरत है. चौथे यूजर ने लिखा, जुड़वा लग रहे हैं. 

राशा थडानी की बात करें तो खबरें हैं कि वह अगले साल अभिषेक कपूर की नई पिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी, जिसमें अमन देवगन के साथ वह दिखेंगी. वहीं इस खबर के बाद फैंस रवीना टंडन की बेटी का बॉलीवुड में कदम रखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Cannes संपन्न, Aishwarya-Aaradhya, Sara Ali Khan लौटे मुंबई

Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?