रवीना टंडन की बेटी Rasha की हाइट और पर्सनालिटी देख चौंक गए लोग, लेटेस्ट Video हुआ वायरल तो बोले- बड़ा धमाका होने को है 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि राशा अपनी मां जितनी हाइट में बड़ी और खूबसूरत हो गई हैं. राशा के इस नए वीडियो पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

रवीना टंडन की बेटी Rasha की हाइट और पर्सनालिटी देख चौंक गए लोग, लेटेस्ट Video हुआ वायरल तो बोले- बड़ा धमाका होने को है 

राशा थडानी का नया वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी की उम्र भले ही अभी ज्यादा न हो, लेकिन फैशन के मामले में वे अपनी मां को कड़ी टक्कर देती हैं. जब भी दोनों साथ में एक साथ स्पॉट होती हैं, तो मीडिया की नजरें रवीना को छोड़ उनकी बेटी पर टिक जाती है. क्या करें! राशा थडानी हैं ही इतनी खूबसूरत. राशा की अब तक कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर आपने देखी होंगी. ऐसे में अब एक बार फिर उनका एक नया वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. इस वीडियो में राशा अपनी मां रवीना टंडन के साथ हैं, लेकिन हमेशा की तरह लाइमलाइट राशा ही ले गईं.

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के इस वीडियो को फिल्मी ज्ञान नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मां बेटी दोनों ही स्टाइलिश लग रही हैं. दोनों कहीं से निकल ही रही होती हैं कि पैपराजी उन्हें घेर लेती है. पैप को देखते ही राशा पहले तो आगे निकल जाती हैं, लेकिन फिर मां के बुलाने पर वापस आती हैं और पोज देती हैं. सोशल मीडिया पर मां बेटी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि राशा अपनी मां जितनी हाइट में बड़ी और खूबसूरत हो गई हैं.

इस वीडियो के सामने आने के बाद अधिकतर लोग राशा की तुलना उनकी मां रवीना टंडन से कर रहे हैं. वे कह रहे हैं कि राशा बिलकुल अपनी मां की तरह दिख रही हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘रवीना की टू कॉपी'. वहीं एक दूसरे यूजर लिखते हैं, ‘बॉलीवुड में बड़ा धमाका होना बाकी है'. कुल मिलाकर राशा और रवीना की इस लेटेस्ट वीडियो पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com