रवीना टंडन पर लगा नशे की हालत में महिला को पीटने का आरोप, विवाद के बाद 'मुझे मत मारो' बोलती दिखीं एक्ट्रेस, वीडियो हुआ वायरल

रवीना टंडन का एक कथित वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि स्थानीय लोगों का एक ग्रुप अभिनेत्री और उनके ड्राइवर पर एक बुजुर्ग महिला समेत तीन महिलाओं पर हमला करने का आरोप लगा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और उनके ड्राइवर को मुंबई के बांद्रा में लापरवाही से कार चलाने के मामले में लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा. रवीना टंडन का एक कथित वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि स्थानीय लोगों का एक ग्रुप अभिनेत्री और उनके ड्राइवर पर एक बुजुर्ग महिला समेत तीन महिलाओं पर हमला करने का आरोप लगा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाओं ने रवीना टंडन पर भी हमला किया. एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में अभिनेत्री ग्रुप के लोगों से उन्हें न मारने की अपील करती हुई कहती हैं कि 'कृपया मुझे मत मारो' और खुद का बचाव करती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना मुंबई के कार्टर रोड पर रिजवी कॉलेज के पास हुई. कथित तौर पर शराब के नशे में रवीना कुछ महिलाओं से उलझने के बाद कार से उतर गईं. बाद में उनके पति और फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी भी खार पुलिस स्टेशन पहुंचे. वीडियो में स्थानीय लोगों को रवीना को घेरते हुए देखा जा सकता है. वो कह रहे हैं कि पुलिस को बुलाएंगे. एक पीड़ित ने रवीना को कहा, "तुम्हें आज रात जेल में गुजारनी पड़ेगी. मेरी नाक से खून बह रहा है".

Advertisement

पूरी घटना कैमरे में कैद हो रही थी. यह देख कर रवीना टंडन ने अपील की कि इसे रिकॉर्ड न किया जाए. बाद में मोहम्मद नाम के एक व्यक्ति ने कथित पीड़ितों की पहचान अपनी मां, बहन और भांजी के रूप में की. रवीना टंडन ने इस पर अभी कोई बयान नहीं दिया है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Vs Israel: Middle East में जारी तनाव के बीच Taliban की लगी लॉटरी! धड़ल्ले से नोट छाप रहा Afghanistan