रावण ने स्टेज पर आते ही सिद्धू मूसेवाला के गाने पर उछल-उछल कर किया डांस, तालियां बजाती सीटियां मारती रह गई पब्लिक

आज हम आपको इंटरनेट के पिटारे से वायरल हो रहा एक मजेदार वीडियो दिखाने वाले हैं. इस वीडियो में आप लंकापति रावण को सिद्धू मूसेवाला के गाने पर डांस करते देखेंगे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

12 अक्टूबर को देशभर में धूमधाम से दशहरा मनाया गया है. इस खास मौके के बाद सोशल मीडिया पर तरह तरह के मजेदार वीडियो सामने आ रहे हैं. इन्हीं में से एक है ये वीडियो जो फिलहाल हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि पब्लिक इंतजार में बैठी है और राक्षस राज रावण फुल कबीर सिंह स्टाइल में बाइक पर एंट्री लेते हैं. अरे अरे ज्यादा ना सोचिए यहां कहानी में ट्विस्ट है क्योंकि एंट्री भले ही कबीर सिंह स्टाइल की रही हो लेकिन आगे की परफॉर्मेंस का इससे कोई लेना-देना नहीं था.

आगे आप देखेंगे कि रावण महाशय अपनी बाइक साइड पर लगाते हैं और सीधे स्टेज पर आते हैं. उनके स्टेज पर आते ही सिद्धू मूसेवाला का एक गाना बजता है. राणव का किरदार निभा रहा ये शख्स अपनी तलवार माथे से लगाते हुए नीचे रखता है और फिर जोरदार भांगड़ा शुरू करता है. इसके बाद तो ऐसी तालियां और सीटियां बजती हैं कि माहौल फुल सेट हो जाता है.

ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पर लोग बड़े ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा, इस रावण के दरबार में एंटरटेनमेंट के लिए किसी और की जरूरत नहीं. एक ने लिखा, गजब भाई रावण दिल जीत लिया. एक ने कमेंट किया, रावण तो बुलेट से आ रहे हैं. एक ने लिखा, ये नए जमाने का रावण है. एक ने जानकारी दी, हर दशहरे पर यह वीडियो ट्रेंड करने लगता है. इस पर हामी भरते हुए एक ने कमेंट किया, बिल्कुल सही कहा आपने मेरी नजर इस पर अभी पड़ी है.

Featured Video Of The Day
Baba Siddique Murder: Bahraich में आरोपी के घर पहुंचा NDTV, छलका मां का दर्द | NDTV India