पॉपुलर टीवी शो मिले जब हम तुम एक्ट्रेस बर्थडे पर पहुंची कैंची धाम, शेयर की फोटोज

छोटे पर्दे के पॉपुलर शो 'मिले जब हम तुम' की एक्ट्रेस रति पांडे अपने जन्मदिन के मौके पर कैंची धाम में नीम करोली बाबा के आश्रम पहुंचीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस रति पांडे उत्तराखंड के कैंची धाम में श्री नीम करोली बाबा के आश्रम पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने आश्रम से कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया. उन्होंने कहा क‍ि यह उनकी जिंदगी का सबसे खास जन्मदिन था. 'हिटलर दीदी' फेम एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उत्तराखंड के कैंची धाम से जुड़ी कई तस्‍वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह लैवेंडर कलर का सूट पहने दिखाई दे रही हैं. वह श्री नीम करोली बाबा आश्रम के बाहर हाथ जोड़कर पोज दे रही हैं और उनके चेहरे पर हल्की सी मुस्कान भी है.

एक्ट्रेस रति पांडे ने कैप्शन में लिखा, "11 सितंबर 2024 'कैंची धाम' (श्री, नीम करोली बाबा) मेरी जिंदगी का अब तक का सबसे खास बर्थडे. आपकी शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद." बता दें कि रति पांडे ने साल 2006 में आए रियलिटी शो 'जी सिनेस्टार्स की खोज' से अपने करियर का आगाज किया था. वह सोनी टीवी के क्राइम बेस्ड थ्रिलर 'सीआईडी' और सहारा वन के हॉरर शो 'रात होने को है' में भी नजर आ चुकी हैं.

इसके अलावा उन्होंने टीवी शो 'हर घर कुछ कहता है' में प्रार्थना ठकराल का किरदार निभाया था. रति ने साल 2008 में आए टीवी शो 'मिले जब हम तुम' में नूपुर की भूमिका निभाई थी. इसमें मोहित सहगल, सनाया ईरानी और अर्जुन बिजलानी भी अहम रोल में थे. रति ने 'नचले वे विद सरोज खान', 'कॉमेडी सर्कस' और 'बॉक्स क्रिकेट लीग 1' में भी हिस्सा लिया. उन्होंने 'बेगुसराय', 'पोरस', 'दिव्य दृष्टि', 'तेनाली रामा' और 'शादी मुबारक' में भी काम किया है.

हाल ही में वह दंगल टीवी के शो 'जय हनुमान- संकट मोचन नाम तिहारो' में देवी छाया के किरदार में नजर आई थीं. इसमें अक्षय डोगरा, मदिराक्षी मुंडले, अमर उपाध्याय और अपरा मेहता भी लीड रोल्स में थे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Andhra Pradesh Flood से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आया Adani Group, 25 करोड़ रुपये किए डोनेट