रति अग्निहोत्री के बेटे को फिल्म मिली तो बन जाएंगे सुपरस्टार, PHOTO में पर्सनैलिटी देख फैन्स बोले- रणवीर-रणबीर कुछ भी नहीं

रति अग्निहोत्री अपने टाइम की टॉप और सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस रही हैं. उनके बेटे अब तनुज भी बिलकुल उनकी तरह ही दिखते हैं और लुक्स में रणवीर-रणबीर को मात देते हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
रति अग्निहोत्री के हैंडसम बेटे की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

आजकल बॉलीवुड में हर जगह स्टार किड्स की चर्चा है. सारा अली खान से लेकर सुहाना खान और जाह्नवी कपूर तक, इन स्टार किड्स ने स्टार बनने तक का सफर पूरा किया है. ऐसे ही एक स्टार किड हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर इन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. ये भले ही अब तक फिल्मों का बड़ा नाम न बन पाए हो लेकर डिजिटल प्लेटफार्म यानी ओटीटी पर जमकर तारीफ बटोरी है. हम बात कर रहे हैं बीते जमाने की अदाकारा रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी की.

इन हिट वेब सीरीज का रहे हिस्सा

तनुज विरवानी वेब सीरीज ‘इंनसाइड एज', ‘प्वॉइजन' और ‘कोड-M' में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके हैं. तीनों ही वेब सीरीज काफी पसंद की गईं और तनुज के काम को भी खूब पसंद किया गया.

Advertisement

हाल में हुई सगाई

लुक्स की बात करें तो तनुज अपने परफेक्ट बॉडी और फिजिक से बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स को टक्कर देते हैं. हाल ही में तनुज ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड तान्या जैकब ने अपनी इंगेजमेंट कर ली. इंगेजमेंट रिंग के साथ दोनों की रोमांटिक तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

नेपोटिज्म पर कही थी बड़ी बात

तनुज ने एक बार अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ‘मैंने अपने नाम के आगे अपनी मम्मी या पापा का नाम इसलिए नहीं जोड़ा क्योंकि मैं चाहता हूं कि लोग मेरे नाम से नहीं काम से इंप्रेस हों'. उन्होंने ये भी कहा था कि ‘लोगों को लगता है कि आप स्टारकिड हैं तो आपको सहूलियत मिलती है, काम आसानी से मिलता है, कुछ लोगों के साथ ऐसा होता भी होगा. लेकिन ये भी सच है अगर आप स्टार किड हैं तो लोगों की उम्मीदें भी आपसे ज्यादा होती है, लोग आपके माता-पिता से आपको कंपेयर करते हैं'.

Featured Video Of The Day
Manipur Violence: हिंसा के एक साल बाद भी मणिपुर में जारी तनाव, शांति बहाली की तमाम कोशिशें जारीं