पुष्पा फेम Rashmika नहीं कर पाईं गरीब बच्चों की मदद तो लोग बोले- मूड ऑफ हो गया यह देख के

पुष्पा फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चों से घिरी हुई हैं. बच्चे उनसे पैसे मांग रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

पुष्पा फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चों से घिरी हुई हैं. बच्चे उनसे खाने के लिए पैसे मांग रहे हैं. वह किसी बिल्डिंग से बाहर निकल रही हैं और बच्चे उनकी तरफ दौड़ते हैं और कहते हैं मदद कर दो. खाने के लिए कुछ पैसे दे दो. रश्मिका ने उनमें से एक बच्चे को  प्यार से जवाब दिया कि उनके पास अभी कुछ भी नहीं है. बाद में जब वह कार में बैठी तो एक और बच्ची उनकी तरफ बढ़ी और खाना मांगने लगी. लेकिन रश्मिका ने उसकी कोई मदद नहीं की. हो सकता है एक्टेस के पास नकद पैसे न हों लेकिन सोशल मीडिया पर फैन्स इस वीडियो के आने के बाद से कुछ निराश जरूर हैं.  

रश्मिका मंदाना के इस वीडियो को देख कर सोशल मीडिया यूजर्स नाराज हो गए. एक यूजर ने लिखा, क्या वह इन बच्चों से भी गरीब हैं, वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, इसकी जगह सुशांत होते तो... एक अन्य यूजर ने लिखा, वह कम से कम उन्हें खाना तो दे सकती थी. एक फैन ने लिखा, मूड ऑफ हो गया यह देख के. हालांकि वीडियो देख कर लग रहा है कि रश्मिका वाकई एक ऐसी जगह पर थीं, जहां वह समझ नहीं पा रही थी कि वो क्या करें. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना हाल ही में हिट फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन के साथ नजर आई थी. इस फिल्म में उनके काम को काफी सराहा गया और देशभर में उनकी तारीफ हो रही है. वह जल्द ही फिल्म मिशन मजनूं में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पर्दे पर धमाल करती नजर आएंगी. मिशन मजनू को परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बथेजा ने लिखा है और यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी