रश्मिका मंदाना को बच्ची ने किया किस, कुछ ऐसे शरमाईं एक्ट्रेस कि वायरल हो गया Video

इसी तरह से रश्मिका मंदाना का मुंबई एयरपोर्ट वाला एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी खास वजह से फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी खूबसूरती के साथ अपने विनम्र स्वभाव के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया में भी रश्मिका मंदाना के दीवानों की संख्या कम नहीं है. रश्मिका जब भी सोशल मीडिया में कुछ भी शेयर करती हैं या फिर उनसे जुड़ी कोई भी चीज सोशल मीडिया में सामने आती है, तो यह तेजी से वायरल हो जाती है. इसी तरह से रश्मिका मंदाना का मुंबई एयरपोर्ट वाला एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी खास वजह से फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

रश्मिका मंदाना का जो वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है, इस वीडियो में रश्मिका मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं. यहां वे एक बच्ची को ऑटोग्राफ दे रही हैं. इसके बाद यह बच्ची रश्मिका को किस करती है. किस पाने के बाद रश्मिका कुछ इस तरह से शर्माने का एक्सप्रेशन देती हैं कि देखने वाले देखते ही रह जा रहे हैं. रश्मिका के फैंस उन्हें बेहद डाउन टू अर्थ बता रहे हैं. ज्यादातर फैंस उनकी इस प्यारी-सी अदा को दिल जीतने वाला बता रहे हैं.

गौरतलब है कि रश्मिका मंदाना ने बीते दिनों दिल्ली में एक इवेंट में हिस्सा लिया था. इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करके लिखा था कि धन्यवाद दिल्ली. आप लोग बहुत प्यारे थे. अगली बार एक मोमो डेट पर चलते हैं. रश्मिका मंदाना अपने बॉलीवुड डेब्यू गुड बाय की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता भी लीड भूमिकाओं में नजर आएंगी. इसके अलावा रश्मिका सिद्धार्थ मल्होत्रा की मिशन मजनू और रणबीर कपूर की एनिमल में भी नजर आएंगी.

VIDEO: सैफ बहन सोहा संग आए नज़र, दोनों ने एक साथ क्लिक कराई फोटोज

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India