रश्मिका मंदाना ने क्यूट लुक में जिम में जमकर बहाया पसीना, Video देख फैन्स बोले- लड़की मेहनती है

रश्मिका मंदाना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर जिम में जमकर पसीना बहाते हुए एक वीडियो शेयर किया है.  रश्मिका को हार्ड कार्डियो, स्क्वाट्स, लो किक, हाई जंप जैसे वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

रश्मिका मंदाना का नाम फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है. एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम प्रोफाइल उनके जिम के कई वर्कआउट फोटोज और वीडियोज से भरा हुआ है. हाई इंटेंसिटी वर्कआउट रूटीन हो या किक बॉक्सिंग, रश्मिका अपने डेडिकेशन और हार्ड वर्क से अपने रूटीन को परफेक्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग स्किल से लोगों के दिलों पर राज करने वालीं रश्मिका अपनी फिटनेस से बहुत प्यार करती हैं. यही वजह है कि वे न सिर्फ खुद को फिट रखने के लिए हार्ड वर्कआउट रूटीन फॉलो करती हैं ,बल्कि अक्सर फैंस को भी फिटनेस के प्रति मोटिवेट करती रहती हैं. एक बार फिर रश्मिका मंदाना का लेटेस्ट फिटनेस वर्कआउट वीडियो फैंस को इंस्पायर कर रहा है. 

रश्मिका मंदाना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर जिम में जमकर पसीना बहाते हुए एक वीडियो शेयर किया है.  रश्मिका को हार्ड कार्डियो, स्क्वाट्स, लो किक, हाई जंप जैसे वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में रश्मिका बिना किसी जिम इक्विपमेंट के अपनी बॉडी को फिट बनाने के लिए वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि इस वीडियो में रश्मिका अपना वर्कआउट पूरी तरह एंजॉय करते हुई दिख रही हैं. हार्ड वर्कआउट रिजीम को फॉलो करते हुए रश्मिका अपने जिमवियर लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. रश्मिका इस वीडियो में लाइट पिंक कलर की टी-शर्ट और ब्लैक शार्ट पहने हुए नजर आ रही हैं.

Advertisement

रश्मिका मंदाना की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कुछ ही घंटे में वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. फैंस रेड हार्ट एंड हॉट इमोजीस पोस्ट कर रश्मिका के इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ जासूसी थ्रिलर फिल्म 'मिशन मजनू' में नजर आएंगी. रश्मिका और सिद्धार्थ की यह फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके बाद रश्मिका अमिताभ बच्चन के साथ एक और हिंदी फिल्म 'अलविदा' का हिस्सा होंगी. 

Advertisement

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave