विजय देवरकोंडा से डेटिंग की अफवाहों के बीच रश्मिका मंदाना ने ये किन्हें कर दिया प्रपोज? Video देख लगेगा झटका 

साउथ फिल्मों में अपनी पहचान बना चुकीं रश्मिका मंदाना अब बॉलीवुड की भी डिमांडिंग अभिनेत्री बन गई हैं. रश्मिका ने हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुडबाय से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों में अपनी पहचान बना चुकीं रश्मिका मंदाना अब बॉलीवुड की भी डिमांडिंग अभिनेत्री बन गई हैं. रश्मिका ने हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुडबाय से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था. हाल ही में उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू में भी स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया. वहीं रश्मिका का नाम उन अभिनेत्रियों में भी आता है, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. खबरें हैं कि रश्मिका मंदाना साउथ के पॉपुलर स्टार विजय देवरकोंडा को डेट कर रही हैं. इन सब के बीच रश्मिका का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने फैन को प्रपोज करती नजर आ रही हैं. 

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में रश्मिका मंदाना ने गलती से एक फैन को प्रपोज कर दिया है. यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप एक फैन को रश्मिका से पूछते हुए देख सकते हैं कि तेलुगु में लड़की को कैसे प्रपोज किया जाता है? ये सवाल सुनकर रश्मिका मुस्कुराते हुए कहती हैं, "आये हाय…क्या बात है…कोई है?”. इसके बाद रश्मिका तेलुगु में मैजिकल वर्ड्स बोलती हैं, जिस पर उनका फैन उन्हें 'सेम टू यू' कहता है. फैन का यह जवाब सुन रश्मिका हैरान रह जाती हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि काफी समय से यह खबर चर्चा में है कि रश्मिका और विजय एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी आधिकारिक तौर पर कुछ कहा नहीं है. बात करें वर्क फ्रंट की तो रश्मिका जल्द ही रणबीर कपूर के साथ एनिमल में नजर आएंगी, जबकि सामंथा रुथ प्रभु के साथ कुशी विजय देवरकोंडा की अगली फिल्म है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: Israel Attacks के बीच Lebanon से Syria भाग रहे हैं हजारों परिवार, तस्वीरें देख पसीज उठेगा दिल