रश्मिका मंदाना ने अटल सेतु पर बनाया वीडियो, पीएम मोदी ने किया शेयर तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

रश्मिका मंदाना हाल में अटल सेतु पहुंची थीं यहां से उन्होंने एक ट्वीट किया जिस पर पीएम मोदी ने उन्हें जवाब दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
रश्मिका मंदाना और पीएम मोदी के बीच ट्वीट टॉक
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना हाल ही में मुंबई में थीं जब उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी सेवरी-न्हावा शेवा अटल सेतु उर्फ ​​अटल सेतु का दौरा किया. उन्होंने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक प्रमोशनल वीडियो शेयर किया कि कैसे मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक इतना अच्छा है. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके पोस्ट पर रिएक्शन दिए. शेयर किए गए वीडियो में वह घंटों की यात्रा को महज मिनटों में खत्म करने के लिए इस पुल की तारीफ करती हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "दक्षिण भारत से उत्तर भारत… पश्चिम भारत से पूर्वी भारत… लोगों को जोड़ रहे हैं, दिलों को जोड़ रहे हैं! #मेरा भारत." पीएम मोदी ने उनके पोस्ट को दोबारा शेयर करते हुए कहा कि लोगों को जोड़ने से ज्यादा संतुष्टिदायक कुछ नहीं है, उन्होंने लिखा, "बिल्कुल! लोगों को जोड़ने और जीवन को बेहतर बनाने से ज्यादा संतुष्टिदायक कुछ भी नहीं है." प्रधानमंत्री को जवाब देते समय रश्मिका काफी खुश लग रही थीं. उन्होंने कहा कि देश को विकसित होते देखना एक 'सम्मान' था. उन्होंने लिखा, "सर! क्या सम्मान है! एक गौरवान्वित युवा भारतीय के रूप में अपने देश के विकास को देखना अविश्वसनीय रूप से संतुष्टिदायक है."

Advertisement

'यह बेहद शानदार है'

वीडियो की शूटिंग के दौरान रश्मिका ने एएनआई से बात की और इसी तरह की भावना शेयर की. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि अब कम से कम भारत कहीं नहीं रुक रहा है. अब देश के विकास को देखिए. यह आश्चर्यजनक है कि पिछले 10 वर्षों में देश ने कितना विकास किया है. हमारे देश में बुनियादी ढांचा, योजना, सड़क योजना, सब कुछ, यह बहुत शानदार है - मुझे लगता है कि अब यह हमारा समय है! मुझे अभी पता चला कि यह सब सात साल में पूरा हो गया है और यह 20 कि.मी. है. यह आश्चर्यजनक है! इसे देखो। ईमानदारी से कहूं तो मैं अवाक हूं... भारत सबसे स्मार्ट देश है, मैं कहना चाहूंगा!”

Advertisement

आने वाले प्रोजेक्ट्स

रश्मिका के पास हिंदी और तेलुगु में छह फिल्में हैं. वह सुकुमार की पुष्पा 2: द रूल में श्रीवल्ली के रूप में अपनी भूमिका फिर से निभाएंगी. वह शेखर कम्मुला की कुबेरा में धनुष, नागार्जुन और जिम सर्भ के साथ, राहुल रवींद्रन की द गर्लफ्रेंड और तेलुगु में शांतारूबन की रेनबो में भी दिखेंगी. हिंदी में उनके पास सलमान खान के साथ एआर मुरुगादॉस की सिकंदर और विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की छावा है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
गाल पर KISS, फिर झप्पी! Rohit और Virat पर क्या बोले Hardik Pandya
Topics mentioned in this article