रश्मिका मंदाना के 'डियर कॉमरेड' का हिंदी वर्जन 250 मिलियन व्यूज पार, बोलीं- फिल्म दिल के बेहद करीब

जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने अपनी तेलुगु सुपरहिट 'डियर कॉमरेड' पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की है, जिसे यूट्यूब पर 250 मिलियन से अधिक बार देखा गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने अपनी तेलुगु सुपरहिट 'डियर कॉमरेड' पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की है, जिसे यूट्यूब पर 250 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. भरत कम्मा द्वारा निर्देशित 'डियर कॉमरेड' में विजय देवरकोंडा भी मुख्य भूमिका में थे. फिल्म के बारे में बात करते हुए वे कहती हैं, “मैं यह वास्तव में ऐसा कभी नहीं कह सकती थी, लेकिन डियर कॉमरेड आज तक मेरे दिल के बेहद करीब है...प्रिपरेशन, वहां के लोग, शूटिंग प्रोसेस और अनुभव...मेरे लिए इतने मायने रखते हैं कि मुझे नहीं लगता कि मैं इसे शब्दों में बयां कर सकती हूं”.

वह आगे कहती हैं, “हर बार जब भी मैं उस फिल्म का कोई गाना या कुछ देखती हूं, तो मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं और इससे मेरा मतलब सकारात्मक तरीके से है”. यूट्यूब पर फिल्म के माइलस्टोन के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “फिल्म के हिंदी डब वर्जन द्वारा यूट्यूब पर 250 मिलियन व्यूज को पार कर लेना कोई आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि मुझे लगता है कि यह इसकी हकदार है. यह लोगों की कहानी है और यह वास्तविक है और हमारे दर्शक इसे देख सकते हैं. देश भर के दर्शकों द्वारा फिल्म पर अपना प्यार बरसाते हुए देखना दिल छू लेने जैसा है. और 'डियर कॉमरेड' ने मुझे एक एक्टर और एक व्यक्ति के रूप में बहुत कुछ दिया है, जिसकी मैं हमेशा आभारी रहूंगी”.

Advertisement

बता दें, रश्मिका को उत्तर भारत में अच्छी लोकप्रियता प्राप्त है, क्योंकि उनकी कई डब की गई हिंदी फिल्मों को उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म रिलीज होने से पहले ही जबरदस्त सफलता मिली है, जो वास्तव में एक बड़ी उपलब्धि है. रश्मिका 'मिशन मजनू' से हिंदी सिनेमा में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इसके अलावा, उनके पास अमिताभ बच्चन के साथ 'गुड बाय' भी है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Attack On Lebanon: Hezbollah Chief की धमकी के बाद इजरायल के ताबड़तोड़ हमले
Topics mentioned in this article