पुष्पा 2 में कुछ ऐसा होगा श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना का लुक, इंटरनेट पर लीक हुआ वीडियो

पुष्पा 2 की श्रीवल्ली का ये लुक देखकर फैन्स भी खुश हो गए. शानदार लाल कांजीवरम साड़ी में उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रश्मिका मंदाना का लुक हुआ लीक
नई दिल्ली:

पुष्पा 2 इस साल यानी कि 2024 की मचअवेटेड फिल्मों में से एक है और फैन्स को अब इसकी रिलीज डेट का इंतजार है. उम्मीद है की मेकर्स जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस करेंगे. हाल ही में जब लोगों ने अल्लू अर्जुन को नीली लुंगी में देखा तो वे एक्साइटेड हो गए. क्योंकि हर किसी को इस फिल्म से एक लेवल अप की उम्मीद है. अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस यानी रश्मिका मंदाना का लुक वायरल हो गया है. इस वीडियो में जिसमें कहा जा रहा कै कि रश्मिका श्रीवल्ली वाले लुक में हैं एक्ट्रेस लाल रंग की एक खूबसूरत साड़ी पहने नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने गहने भी पहने हुए हैं. उन्हें देखने के लिए फैन्स की काफी भीड़ जुट गई थी.

श्रीवल्ली का ये लुक देखकर फैन्स भी खुश हो गए. शानदार लाल कांजीवरम साड़ी में उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 'नेशनल क्रश' के तौर पर मशहूर रश्मिका बड़े ही प्यार से हंसते हुए अपने फैन्स की तरफ हाथ हिलाते हुए दिख रही थीं.

Advertisement

इस ओटीटी प्लैटफॉर्म पर देख पाएंगे पुष्पा 2

मेकर्स सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं जिसकी वजह से फिल्म चर्चा में बनी रहती है. अब फिल्म के ओटीटी राइट्स का ऐलान कर दिया गया है. ये पहली बार हुआ है कि किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फिल्म की रिलीज से पहले ही उनके ओटीटी राइट्स की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है.

Advertisement

रिलीज के बाद अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 नेटफ्लिक्स पर आएगी. नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करके इस बात की अनाउंसमेंट भी कर दी है. नेटफ्लिक्स ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-'पुष्पा छुपकर बाहर आने वाला है और वो राज करने आ रहा है. पुष्पा 2 थिएटर में रिलीज होने के बाद नेटफ्लिक्स पर तमिल, तेलूगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी'.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान