रश्मिका मंदाना के प्लेन की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, एनिमल एक्ट्रेस ने अपडेट शेयर कर लिखा- आज मौत से...

Rashmika Mandanna Instagram Post: एनिमल एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की हाल ही में शेयर की गई इंस्टाग्राम स्टोरी ने फैंस को चिंता में ला दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Rashmika Mandanna Instagram Post: एनिमल एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के नए पोस्ट ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया कि वह आज मौत से कैसे बचे हैं. दरअसल, नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग हुई, जिसकी जानकारी उन्होंने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है. इस पोस्ट के बाद फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, पुष्पा एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जिस फ्लॉइट में मुंबई से हैदराबाद ट्रैवल कर रही थीं उसकी इमरजेंसी लैंडिग करवानी पड़ी, जो कि उड़ान भरने के 30 मिनट बाद हुआ है. डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक तकनीकी खराबी के कारण टर्बुलेंस होने से 30 मिनट बाद ही फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी. हालांकि इस पूरे मामले में किसी को भी चोट नहीं आई है. 

अपने इस अपडेट को शेयर करते हुए रश्मिका मंदाना ने एक तस्वीर शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा, 'सिर्फ आपकी जानकारी के लिए, इस तरह आज हम मौत से बच गए...' गौरतलब है कि हाल ही में डीपफेक वीडियो के मामले के चलते एक्ट्रेस चर्चा में आ गई थीं. 

बता दें, हाल ही में पुष्पा 3 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है कि फिल्म एक फ्रेंचाइजी होगी. वहीं पुष्पा 2 की रिलीज डेट तो पहले ही सामने आ गई है. जबकि फिल्म का अल्लू अर्जुन का पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: कश्मीर के 100 साल के Gandhi Chinar की कहानी पता है?