साथ में विज्ञापन में नजर आएंगे रश्मिका मंदाना और कार्तिक आर्यन, फैन्स बोले- अब जमी जोड़ी

रश्मिका मंदाना साउथ सिनेमा से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने को तैयार है. फिल्म पुष्पा से रश्मिका मंदाना फैन्स का दिल जीत चुकी है. वहीं कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के हैंडसम हंक हैं. उनका स्टाइल और अंदाज फैन्स का दिल जीत लेता है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

रश्मिका मंदाना साउथ सिनेमा से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने को तैयार है. फिल्म पुष्पा से रश्मिका मंदाना फैन्स का दिल जीत चुकी है. वहीं कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के हैंडसम हंक हैं. उनका स्टाइल और अंदाज फैन्स का दिल जीत लेता है. वहीं हाल ही में कार्तिक आर्यन ने रश्मिका मंदाना के साथ एक पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन रश्मिका मंदाना के साथ पोज़ देते दिखाई दे रहे हैं. दोनों की ये ऑनस्क्रीन जोड़ी फैन्स का दिल जीत रही है. सोशल मीडिया पर तो तस्वीर को देख कमेंट्स की लाइन लग गई है.

हाल ही में कार्तिक आर्यन और रश्मिका मंदाना दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों विज्ञापन के लिए पोज देते दिखाई दे रहे हैं. जहां कार्तिक आर्यन वाइन रेड कलर का कोर्ट पैंट पहने दिखाई दे रहे हैं तो वहीं रश्मिका लाइट क्रीमी शेड का वनपीस पहने दिखाई दे रही हैं. रश्मिका के खुले बाल उनपर काफी सूट कर रहे हैं. फैन्स तो फिलहाल दोनों की जोड़ी देख काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. 

Advertisement

इस फोटो को देख एक फैन ने कहा अब जमी जोड़ी. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा अब श्रीवल्ली यहां भी धमाल दिखाएगी. काम की बात करें तो  रश्मिका मंदाना अब जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ डेब्यू करने जा रही हैं. वे बॉलीवुड फिल्म गुड बाय में नजर आने वाली हैं. उनकी यह फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. वहीं बात कार्तिक आर्यन की करें तो वे जल्द ही आशिकी 3 में नजर आने वाले हैं. सोर्स की माने तो फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी. 

Advertisement

VIDEO: आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी को मुंबई में किया गया स्पॉट

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani University का पहला दीक्षांत समारोह, 69 Post Graduate को दी गई Degree
Topics mentioned in this article