रश्मि देसाई ने व्हाइट आउटफिट में कराया फोटोशूट, ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर- देखें Video और Photos

रश्मि देसाई (Rashami Desai) की कुछ तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह व्हाइट आउटफिट में फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में रश्मि देसाई का लुक वाकई देखने लायक है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपने काम से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है. लेकिन इन दिनों रश्मि देसाई अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. आए दिन रश्मि देसाई के फोटोशूट से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. उनके लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, रश्मि देसाई की कुछ तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह व्हाइट आउटफिट में फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में रश्मि देसाई का लुक वाकई देखने लायक है. 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर की हैं, जिसमें उनका स्टाइल देख फैंस भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. एक्ट्रेस ने इन फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "मेरे लिए फैशन खाना है, मैं कभी भी एक मेन्यू पर नहीं टिकी रहती. सफेद पर सफेद, यही चीज है, जो मुझे पसंद है." उनकी इस फोटोज की तारीफ करते हुए शेफाली बग्गा ने भी कमेंट किया और लिखा, "व्हाइट में ब्यूटी..." खास बात तो यह है कि फोटो पर अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

Advertisement

Advertisement

Advertisement

रश्मि देसाई (Rashami Desai) की फोटो के अलावा उनके कुछ वीडियो भी खूब सबका ध्यान खींच रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपना फोटोशूट कराती हुई नजर आ रही हैं. रश्मि देसाई के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'नागिन 4' में अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई दी थीं. नागिन 4 में भी रश्मि देसाई ने अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीता था. रश्मि देसाई इससे पहले 'बिग बॉस 13' में नजर आई थीं. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. 
Subscribe NDTV "Sehat-Wehat': Lung Cancer- Symptoms, Diagnosis | लंग कैंसर पर AIIMS Oncologist Dr Sunil Kumar

Advertisement
Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम