ट्रेडिशनल लुक में मां रवीना टंडन से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आईं राशा थडानी, मुकेश अंबानी के गणपति उत्सव में लूटी लाइमलाइट

मुकेश अंबानी के घर 'एंटीलिया' में भी गणेश उत्सव सेलिब्रेट किया गया. इस सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए. बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन इस मौके पर बेटी राशा थडानी के साथ पहुंची.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर 'एंटीलिया' में भी गणेश उत्सव सेलिब्रेट किया गया. इस सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए. बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन (Raveena Tandon) इस मौके पर बेटी राशा थडानी के साथ पहुंची. रवीना और बेटी राशा की एंट्री पर हर किसी की निगाहें उन पर थम गई. मां रवीना का तरह ही राशा (Rasha Thadani Video) बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं, दोनों ने पैपाराजी के लिए पोज भी दिए. इस दौरान के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

गणेश उत्सव के मौके पर रवीना टंडन और बेटी राशा थडानी ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं. रवीना ने गोल्डन कलर की सिल्क की साड़ी पहन रखी थी. बालों में गजरा लगाए उनका ये लुक काफी एलीगेंट नजर आ रहा था. वहीं राशा लाइट पिंक और स्काई ब्लू कलर के लहंगे के साथ ब्रालेट ब्लाउज पहने नजर आईं. ट्रेडिशनल आउटफिट में राशा में मां रवीना की झलक साफ नजर आ रही थी. राशा ने भले ही अभी फिल्मों में एंट्री नहीं ली, लेकिन वह काफी पॉपुलर हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर राशा की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं.

अंबानी के गणेश उत्सव में शामिल हुए ये सितारे

मुकेश अंबानी के घर गणेश उत्सव के मौके पर कई अन्य सितारे नजर आए. शाहरुख खान अपनी वाइफ गौरी खान, बेटी सुहाना, बेटे अबराम और सास सविता छिब्बर के साथ नजर आए. तो वहीं सलमान खान अपनी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री के साथ इस फंक्शन में शामिल हुए. फिल्म जवान के डायरेक्टर एटली अपनी पत्नी प्रिया के साथ पहुंचे तो वहीं एक्ट्रेस नयनतारा भी अपने पति विग्नेश शिवन के साथ आईं. इसके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के साथ पहुंची, तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जैसे सितारे भी इस मौके पर नजर आए. 

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि