न बनते समय लगा न बिगड़ते, चंद दिनों के प्यार के बाद टूटा इन सेलेब्स का रिश्ता, नंबर 2 की तो 12 दिन टिकी शादी

बॉलीवुड में कुछ सेलेब्स ऐसे रहे, जिनका रिश्ता को महज चंद दिनों में ही टूट गया. बॉलीवुड के ये स्टार्स जितनी आसानी से पास आए उतनी ही जल्दी दूर भी हो गए. एक ने तो महज 12 दिनों में शादी भी तोड़ दी.

Advertisement
Read Time: 6 mins
बॉलीवुड के इन सेलेब्स का चंद दिनों में हुआ ब्रेकअप
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की चमक-दमक बाहर से तो बड़ी ही खूबसूरत लगती है, लेकिन कई बार इसके पीछे की सच्चाई इतनी खूबसूरत होती नहीं. रिश्ते निभाने में कई बार बॉलीवुड सेलेब्स एकदम फिसड्डी साबित हुए हैं. कुछ सेलेब्स का रिश्ता को महज चंद दिनों में ही टूट गया. बॉलीवुड के ये स्टार्स जितनी आसानी से पास आए उतनी ही जल्दी दूर भी हो गए. एक ने तो महज 12 दिनों में शादी भी तोड़ दी.

शमिता शेट्टी और राकेश बापट

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन और अभिनेत्री शमिता शेट्टी को बिग बॉस 15 में एक्टर राकेश बापट से प्यार हो गया था. राकेश और शमिता की जोड़ी बिग बॉस में खूब पसंद भी की गई. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी ये जोड़ी चर्चा में रही. इन्हें साथ में स्पॉट भी किया जाता रहा, लेकिन एक दिन अचानक दोनों ने अपना रिश्ते को खत्म करने की घोषणा कर फैंस को चौंका दिया.

Advertisement

पूनम पांडे और सैम बॉम्बे

अपने बिंदास अंदाज और सेंसुअलिटी के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे ने साल 2010 में सैम बॉम्बे नाम के शख्स से शादी की थी. लेकिन महज 12 दिनों बाद ही दोनों अलग हो गए. पूनम ने पति पर उनसे मारपीट करने और उत्पीड़ित करने का आरोप भी लगाया था.

आदित्य रॉय कपूर और अहाना देओल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्य रॉय कपूर और अहाना देओल ने कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट किया, लेकिन जल्द ही इनका ब्रेकअप हो गया. संजय लीला भंसाली की फिल्म गुजारिश के सेट पर अहाना और आदित्य मिले थे. अहाना इस फिल्म में संजय को असिस्ट कर रही थीं.

राखी सावंत और रितेश

ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत ने अपनी शादी की खबर से सभी को चौंका दिया था. एक दिन अचानक मीडिया के सामने आई और ऐलान कर दिया कि उन्होंने रितेश से शादी कर ली है. फिर दोनों बिग बॉस के घर में भी साथ नजर आए, लेकिन कुछ ही दिनों में खबर आई कि राखी और रितेश अलग हो गए हैं. बाद में राखी आदिल दुर्रानी को डेट और उनसे शादी को लेकर चर्चा में आईं. हालांकि राखी उनसे भी अलग हो गईं.

ये भी देखें: आलिया ने ऐसे किया रिएक्ट जब पैपराजी ने कहा तुम क्या मिले "अच्छा गाना है"

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India