अरमान मलिक को Polygamy पर बिग बॉस OTT 3 के इस कंटेस्टेंट का सपोर्ट, दो पत्नियां होने पर बोले- बहुत हैं जिनकी दो बीवियां हैं...

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में यूट्यूबर अरमान मलिक की दो पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक के रिश्ते पर रणवीर शौरी ने कही ये बात.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में यूट्यूबर अरमान मलिक की चर्चा शुरूआत से ही बनी हुई है. वहीं शो के फिनाले से पहले आउट होने के बाद भी उनकी पर्सनल लाइफ की चर्चा जोरों पर हैं. दरअसल, यूट्यूबर की दो पत्नियां होने पर उनके खिलाफ कई लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है. जबकि हाल ही में शो में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पॉलीगामी यानी बहुविवाह पर उनसे सवाल पूछे गए. इसी बीच शो में मौजूद एक कंटेस्टेंटट ने उन्हें सपोर्ट किया है और उनके लिए कुछ बातें कही हैं. 

यह कंटेस्टेंट अरमान मलिक के शो में अच्छे दोस्त बने एक्टर रणवीर शौरी हैं, जिन्होंने समाज में व्याप्त दोहरे मानदंडों की ओर इशारा करते हुए कहा, अगर आप अरबन, एलीट, लिबरल होते जैसे बहुत है जिनकी 2 बीवी है, मैं नाम नहीं लेना चाहता लोगों के जो समझो फिल्म स्टार्स हैं. अरबन एलीट्स हैं. उनपर इतना जजमेंटल शायद ही होंगे. मैंने आपके साथ टाइम गुजारा है. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें, फिल्म इंडस्ट्री में सलीम खान और धर्मेंद्र जैसी पर्सनैलिटी हैं, जिन्होंने पॉलीगामी रिलेशनशिप को मेंटेंन किया है. जैसा कि आप जानते हैं कि स्क्रीनराइटर सलीम खान की दो पत्नियां सलमा खान औऱ हेलन हैं. वहीं सुपरस्टार धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई है. जबकि दूसरी शादी एक्ट्रेस हेमा मालिनी से और दोनों का ही रिश्ता समाज ने अपनाया है और खूब प्यार भी दिया है. 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल
Topics mentioned in this article