रणवीर शौरी ने इशारो-इशारों में पूजा भट्ट के साथ अपने रिलेशन पर की बात, रिश्ते को बताया सबसे बड़ा घोटाला

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी इन दिनों बिग बॉस ओटीटी सीजन-3 की शोभा बढ़ा रहे हैं. हाल के एक एपिसोड में उन्होंने अपने एक रिश्ते को लेकर इशारों-इशारों में बात की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

रणवीर शौरी बिग बॉस ओटीटी 3 में एक दिलचस्प कंटेस्टेंट बन गए हैं. रियलिटी शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक्टर ने एक्ट्रेस-डायरेक्टर पूजा भट्ट के साथ अपने पिछले रिश्ते को लेकर सीधे तौर पर तो नहीं लेकिन इशारों इशारों में कुछ कहा. इससे पहले कभी रणवीर के मुंह से इस तरह की बात नहीं सुनाई दी. रणवीर ने इसे अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा स्कैम बताया. एपिसोड के दौरान उन्होंने अपनी मां के निधन के बाद के उस मुश्किल समय की बात की जब वो बुरी तरह से टूट गए थे. उन्होंने शेयर किया कि इस नुकसान से निपटना कितना कठिन था.

अपने पुराने दिनों की बात करते हुए रणवीर ने याद किया कि वह 2002 में लद्दाख में अपनी फिल्म लक्ष्य की शूटिंग कर रहे थे जब उन्हें घर से फोन आया कि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं है. लेकिन वह शूटिंग खत्म होने तक सेट नहीं छोड़ सकते थे. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उस दौरान वह एक एक्ट्रेस के साथ अपनी जिंदगी के “सबसे बड़े स्कैम” में भी शामिल थे. उन्होंने कहा, “क्योंकि मैं अपनी जिंदगी में चल रहे तूफान से निपटने में असफल था इसलिए मेरे भाई ने मुझे कुछ समय के लिए अपने साथ अमेरिका आने के लिए कहा. मैंने अमेरिका में छह महीने का एक्टिंग कोर्स किया और अपने भाई से पैसे उधार लिए. अमेरिका से लौटने के बाद मैंने 2005 में द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो की शूटिंग शुरू की.

“उस समय मेरी दो लंबे समय से रुकी हुई फिल्मों को रिलीज के लिए हरी झंडी मिल गई और एक हफ्ते के अंदर ही वे लगातार थियेटर में आ गईं और मेरे काम को दर्शकों ने पसंद किया. उन फिल्मों के बाद मुझे लगा कि एक एक्टर के तौर पर मेरी जिंदगी स्टेबल हो गई है और मैं उस मुकाम पर गया हूं.” उन्होंने आगे कहा.

Advertisement

पर्सनल लाइफ

पूजा और रणवीर अपने रिश्ते के रोमांटिक रिश्ते में बदलने से पहले बहुत अच्छे दोस्त थे. वे कुछ समय एक अपार्टमेंट में साथ भी रहे. हालांकि चीजें एक बुरे मोड़ पर आ गईं और दोनों अलग हो गए. 2000 के दशक की शुरुआत में पूजा ने आरोप लगाया कि रणवीर शराब पीने के बाद गुस्सा हो जाते थे और उन पर हाथ उठाते थे. हालांकि रणवीर ने आरोपों को खारिज कर दिया और उन पर शराबी और अब्यूसिव लवर होने के आरोपों से इनकार किया.

Advertisement

2010 में रणवीर ने एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा से शादी की और 2011 में दोनों ने बेटे हारून को जन्म दिया. 2015 में दोनों अलग हो गए. पूजा को मनीष मखीजा से प्यार हो गया जिन्हें उधम सिंह के नाम से भी जाना जाता है. दोनों ने 2003 में शादी की लेकिन आखिरकार 2014 में दोनों अलग हो गए. रणवीर से पहले पूजा ने बिग बॉस ओटीटी के पिछले सीजन में हिस्सा लिया था. पिछले साल वह फाइनलिस्ट में शामिल थीं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
पीएम मोदी ने किए पोहरादेवी मंदिर में दर्शन, बंजारा विरासत संग्रहालय का उद्घाटन किया