पापा बनने की खुशी में एक साल की छुट्टी लेने वाले हैं रणवीर सिंह, सामने आया उनका पूरा प्लान

दीपिका पादुकोण की मेटर्निटी लीव की खबर तो आपने सुन ही ली होगी. उन्होंने प्रेग्नेंसी की शुरुआत से ही अपना काम प्लान करना शुरू कर दिया था. अब रणवीर को लेकर एक नई खबर आई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने होने वाले बच्चों से मिलने के लिए दिन गिन रहे हैं. कई साल तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने 14 नवंबर 2018 को इटली के लेक कोमो में विला डेल बालबियानेलो में एक-दूसरे से शादी कर ली. उनकी शादी उनके फैन्स के लिए किसी सपने के सच होने से कम नहीं थी. अब जल्द ही ये मम्मी-पापा बनने वाले हैं. इसे लेकर दोनों ही बेहद खुश और एक्साइटेड हैं और ऐसा लग रहा है कि रणवीर इस खास मौके का एक भी पल मिस नहीं करना चाहते. खबर है कि उन्होंने एक साल की पेटर्निटी लीव लेने की प्लानिंग की है.

एक साल की पेटर्निटी लीव लेंगे रणवीर सिंह !

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के एक करीबी सोर्स ने जूम को उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ ऐसी बातें बताई जो उनके फैन्स जानकर खासे एक्साइटेड होंगे. सोर्स ने खुलासा किया कि दीपिका ने पहले ही अपनी सभी वर्क कमिटमेंट्स पूरी कर ली थीं. जबकि रणवीर की ऐसी कोई प्लानिंग नहीं थी. अब वह अपनी प्रेग्नेंट वाइफ के साथ रहने के लिए एक साल की पेटर्निटी लीव लेंगे.

सोर्स ने कहा, "दीपिका ने पहले ही सारी तैयारी कर ली थी. उन्होंने धीरे-धीरे अपना सारा काम आसान कर लिया था और लंबी मेटर्निटी लीव के लिए तैयारी कर रही थीं. रणवीर की ऐसी कोई प्लानिंग नहीं थी लेकिन 'बैजू बावरा' के लिए उनकी एक साल की डेट्स खाली होने के बाद रणवीर के पास कोई और प्रोजेक्ट नहीं था जो फ्लोर पर जाने के लिए तैयार हो. उन्होंने अब अगले साल डॉन 3, शक्तिमान और आदित्य धर की एक्शन फिल्म शुरू होने से पहले कोई असाइनमेंट नहीं लेने का फैसला किया है. वह दीपिका और बच्चे के साथ समय बिताएंगे."

Advertisement
Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: बड़ी जीत की ओर बढ़ रही Keir Starmer की Labour Party, हार की कगार पर Rishi Sunak