रणवीर सिंह ने फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' के जरिए अपनी मां, पत्नी दीपिका पादुकोण और बहन का शुक्रिया अदा किया, वाइफ को बताया सबसे बड़ा सहारा

यशराज फिल्म्स की जयेशभाई जोरदार में सुपरस्टार रणवीर सिंह लीड रोल में हैं. यह मस्ती और हास्य से भरपूर फिल्म है.

Advertisement
Read Time: 20 mins
नई दिल्ली:

यशराज फिल्म्स की जयेशभाई जोरदार में सुपरस्टार रणवीर सिंह लीड रोल में हैं. यह मस्ती और हास्य से भरपूर फिल्म है जो दर्शकों के सामने हीरो एवं हीरोइज़्म का एक नया ब्रांड पेश करेगी, यह भारतीय सिनेमा में शायद ही कभी दिखाई देता है. रणवीर इस फिल्म में गर्ल चाइल्ड को सेलिब्रेट कर रहे हैं और उन्होंने एक हाजिर जवाब गुजराती की भूमिका निभाई है, जो मां के पेट में पल रही बच्ची के हक के लिए खड़े होते हैं और अपने परिवार के फैसले का विरोध करते हैं.

उनका परिवार मर्दों को ज्यादा अहमियत देने वाले उस समाज से है. जयेशभाई शायद बड़े पर्दे पर आने वाले सबसे प्यारे हीरो हैं और रणवीर का कहना है कि इस फिल्म के जरिए वे अपनी जिंदगी में हर कदम पर साथ देने वाली दिलेर महिलाओं – यानी अपनी मां अंजू, बहन रितिका और पत्नी दीपिका पादुकोण – का शुक्रिया अदा कर रहे हैं.

रणवीर कहते हैं, "अपनी जिंदगी में हर कदम पर महिलाओं के सहारे की वजह से ही मैं आज इस मुकाम तक पहुंचा हूं. बचपन से लेकर आज तक मजबूत इरादों वाली नारी शक्ति और उनकी एनर्जी हमेशा मेरे आस-पास रही है. मैं उन्हें अपना सपोर्ट सिस्टम नहीं कहूंगा, सही मायने में वे मेरी दुनिया का सबसे अहम हिस्सा हैं. मेरी जान उनमें बसी है, उन्हीं से मुझे एनर्जी और पावर मिलती है. इसी वजह से महिलाओं का सम्मान करने वाली एक फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है.”

Advertisement

वे आगे कहते हैं, "मेरी मां मेरे लिए सब कुछ है, मेरी बहन तो मेरे लिए दूसरी मां जैसी है और मेरी पत्नी मेरे लिए सबसे बड़ा सहारा है. इतना ही नहीं, मेरी टीम में बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हैं और उनकी वजह से ही मैं वो कर पा रहा हूं, जो मैं करना चाहता हूं. इसलिए, किसी और से ज्यादा, मैं चाहता हूं कि वे इस फिल्म को देखें और इसकी भावनाओं को महसूस करें. मैं वाकई बेहद खुश हूं कि मुझे यह मौका मिला है, अपने आर्ट के जरिए मैं अपनी जिंदगी की सभी महिलाओं का शुक्रिया अदा कर सकता हूं, जिन्होंने हर कदम पर मेरा साथ देकर मुझे इस मुकाम तक पहुंचाया है.”

Advertisement

हंसी-मजाक वाले अंदाज में समाज को आईना दिखाने वाली फिल्म जयेशभाई जोरदार को मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है, जिसमें फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की मशहूर एक्ट्रेस शालिनी पांडे भी हैं जो रणवीर के साथ बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं. एक डायरेक्टर के रूप में यह दिव्यांग ठक्कर की पहली फ़िल्म है, जो 13 मई, 2022 को दुनिया भर में रिलीज हो रही है.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें : अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह पायलटों के साथ पोज देते नजर आए

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: NDTV Poll Of Polls से समझिए हरियाणा के एग्जिट पोल का सार