स्टाइल और ब्यूटी में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से भी आगे हैं रणवीर सिंह की बहन रितिका भावनानी, फोटो देखकर फैंस बोले- ये तो भाभी दीपिका से भी सुंदर है

रणवीर सिंह की बहन रितिका भावनानी बेहद सुंदर और स्टाइलिश हैं. वह स्टाइल और ब्यूटी में भाभी दीपिका को भी मात देती हैं. रणवीर सिंह की बहन रितिका भावनानी को पहली बार रणवीर औऱ दीपिका की शादी में नोटिस किया गया था.

स्टाइल और ब्यूटी में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से भी आगे हैं रणवीर सिंह की बहन रितिका भावनानी, फोटो देखकर फैंस बोले- ये तो भाभी दीपिका से भी सुंदर है

दीपिका से भी खूबसूरत हैं उनकी ननद

नई दिल्ली :

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बेहद स्टाइलिश कपल हैं. अक्सर दोनों अपने लुक को लेकर चर्चा में रहते हैं. दोनों फैंस के फेवरेट कपल हैं. लेकिन हम आज बता रहे हैं रणवीर सिंह की बहन के बारे में जो स्टाइल और ब्यूटी में भाभी दीपिका को भी मात देती हैं. रणवीर सिंह की बहन का नाम रितिका भावनानी (Ritika Bhavnani) है और वह बेहद सुंदर हैं. वह स्टार भाई – भाभी के करीब होते हुए भी लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं.  

रणवीर सिंह की बहन रितिका भावनानी को पहली बार रणवीर और दीपिका की शादी में नोटिस किया गया था. दोनों की शादी में उनके लुक और ब्यूटी को फैंस ने काफी सराहा. उन्होंने ट्रेडिशनल आउटफिट पहना था और स्टनिंग लग रही थीं. वह मुंबई 5 अगस्त 1984 में मुंबई में पैदा हुईं और भाई रणवीर सिंह के काफी क्लोज हैं. रणवीर उन्हें लिटिल मम्मा कहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रितिका ने मुंबई के एक कॉलेज से ग्रेजएशन किया है. उनकी फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं तो वहीं वह आमिर खान की फिल्मों की दीवानी हैं. उन्हें खाने में इंडियन और चाइनीज पसंद है और उनकी लंदन में छुट्टियां बिताना उन्हें पसंद हैं.