रणवीर सिंह ने नए साल पर शेयर की शर्टलेस फोटो, तो दीपिका पादुकोण ने मांग ली ये चीज

सोशल मीडिया में रणवीर सिंह ने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी मेहनत के दम पर आज फिल्मी दुनिया के टॉप एक्टर्स में शामिल हो गए हैं. रणवीर सिंह की फैन फॉलोइंग भी सोशल मीडिया में बहुत लंबी है. रणवीर सिंह सोशल मीडिया में जब भी कुछ पोस्ट करते हैं, तो इसे लाइक करने वालों की बाढ़-सी आ जाती है. नए साल के मौके पर भी अब जब रणवीर सिंह ने अपनी शर्टलेस फोटो शेयर की है, तो सोशल मीडिया में इसे खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस इस पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

नए साल के मौके पर रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कई तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. इनमें से पहली तस्वीर में रणवीर सिंह बिना शर्ट के नजर आ रहे हैं. उन्होंने गॉगल्स पहन रखा है, जो उन पर खूब जंच रहा है. रणवीर सिंह ने अपनी सेल्फी के अलावा भी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक अन्य तस्वीर में वे बीच पर खड़े होकर बादलों से भरे आसमान को निहार रहे हैं. रणवीर ने एक और तस्वीर में जाम की बोतल को उठाए हुए पोज दिया है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है कि मेरी आने वाली जिंदगी का पहला दिन. नए साल की शुभकामनाएं.

Advertisement

रणवीर सिंह की इन तस्वीरों को अब तक 13 लाख 30 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस इन तस्वीरों पर फायर और हार्ट इमोजी बनाकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं पत्नी दीपिका पादुकोण ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए फोटो क्रेडिट भी मांग लिया है. रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उनकी मूवी 83 रिलीज हुई है, जिससे उन्हें खासी उम्मीदें हैं. इस फिल्म में उनके साथ उनकी पत्नी और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी हैं.

Advertisement

ये भी देखें: साल के आखिरी दिन एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और सुजैन खान हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला