रणवीर सिंह ने भीड़ में फंसी बच्ची को गोद में उठाकर बचाया, लोग बोले - नए पापा ने तो दिल जीत लिया

सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कुछ ऐसा हुआ कि इंटरनेट यूजर्स तो रणवीर सिंह के फैन ही हो गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

नए-नए पापा बने एक्टर रणवीर सिंह ने मुंबई में सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्च पर अपनी एक अलग ही साइड दिखाई. दरअसल आज यानी कि 7 अक्टूबर को उनकी आने वाली फिल्म सिंघम अगेन का ट्रेलर लॉन्च इवेंट था. इस इवेंट में थोड़ी अफरा-तफरी सी मच गई. इस बीच उनका ध्यान एक परेशान बच्ची पर गया जो बढ़ती भीड़ से घिर गई थी. बिना किसी हिचकिचाहट के रणवीर ने तुरंत आगे बढ़कर बच्ची को गोद में उठा लिया. यह भीड़भाड़ उस समय हुई जब वह इवेंट वेन्यू पर अपने फैन्स को ग्रीट कर रहे थे. जैसे ही वह उनके पास पहुंचे रणवीर ने देखा कि एक छोटी बच्ची रो रही थी और भीड़ में खो गई थी. रणवीर ने लॉन्च में अपने को-स्टार अजय देवगन, रोहित शेट्टी, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर के साथ शामिल हुए थे.

सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में रणवीर बच्ची की ओर बढ़ते और उसे भीड़ से बाहर खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह बच्ची को शांत करने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं जबकि उनकी टीम बच्ची की मां की तलाश कर रही है. उन्होंने आखिरकार बच्ची को एक महिला को सौंप दिया जो उनकी टीम की ही लग रही थी.

Advertisement

फैन्स ने की तारीफ

रणवीर के इस काम ने फैन्स को बहुत इंप्रेस किया और उन्होंने कमेंट सेक्शन में पापा बन चुके रणवीर की खूब तारीफ की. एक ने लिखा, "इसलिए भगवान ने उन्हें एक लड़की दी, वह इसके हकदार हैं". एक ने लिखा, "जरूर इसके बाद रणवीर को अपनी बेटी की याद आई होगी". एक ने तारीफ में लिखा, "रणवीर सिंह के लिए रिस्पेक्ट". एक बोला, "वाह सुपर". एक यूजर ने लिखा, "उसने सभी का दिल चुरा लिया". एक ने लिखा, "उसने सिचुएशन को बहुत खूबसूरती से संभाला". एक कमेंट में लिखा, "एक पिता का दिल". दूसरे ने लिखा, "रणवीर हीरो हैं". एक यूजर ने लिखा, "दीपिका को अपने पति पर गर्व हो रहा होगा".

Advertisement
Featured Video Of The Day
JMM की राज्यसभा सदस्य Mahua Maji ने राज्य की Demography बदलने के आरोपों पर BJP पर बोला हमला