फ्लॉप फिल्मों के बावजूद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए करण जौहर को महंगे पड़े रणवीर सिंह, उनकी आधी फीस में कर दिया दिग्गज स्टार्स ने काम

लंबे अंतराल के बाद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में करण जौहर का रोमांटिक डायरेक्शन नजर आएगा. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी वैसे तो दर्शकों को पसंद आई है लेकिन अब तक इस तरह का रोमांस दोनों ने पर्दे पर नहीं किया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जानें कितनी है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्टारकास्ट फीस
नई दिल्ली:

धर्मा प्रोडक्शन की अपकमिंग मूवी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का फैंस को शिद्दत से इंतजार है. इसकी बहुत सारी वजह भी हैं. पहली तो ये कि लंबे अंतराल के बाद इस फिल्म में करण जौहर का रोमांटिक डायरेक्शन नजर आएगा. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी वैसे तो दर्शकों को पसंद आई है लेकिन अब तक इस तरह का रोमांस दोनों ने पर्दे पर नहीं किया. सो एक तरह से ये नई रोमांटिक जोड़ी सिनेमा पर दिखाई देगा. इसके अलावा धर्मेंद्र और जया बच्चन भी एक साथ काफी समय बाद दिखेंगे और शबाना आजमी भी फिल्म का अहम चेहरा हैं. इतने सारे दिग्गज चेहरे एक साथ देखकर फैंस ये जरूर जानना चाहेंगे कि किस सितारे ने कितनी फीस ली है. आपको जानकर ताज्जुब होगा कि फिल्म में अकेले रणवीर सिंह ने इतनी फीस ली है कि उसकी तकरीबन आधी रकम में बाकी कलाकारों की फीस पूरी हो जाएगी. फीस के ये आंकड़े अलग अलग मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर हैं.

रणवीर सिंह ने वसूली भारी फीस

खबर है कि रणवीर सिंह इस फिल्म के लिए बड़ा अमाउंट चार्ज कर रहे हैं. फिल्म के लिए रणवीर सिंह की फीस 25 करोड़ रु. बताई जा रही है, जो काफी बड़ी रकम है. इससे भी ज्यादा दिलचस्प बात ये है कि बाकी के सभी कलाकार फिर चाहें वो आलिया भट्ट हों, धर्मेंद्र, जया भादुड़ी या शबाना आजमी ही क्यों न हो. सबकी फीस का टोटल भी रणवीर सिंह की फीस के अमाउंट को छू भी नहीं पा रहा. 

बाकी स्टार्स की फीस

इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट की फीस दस करोड़ रु. बताई जा रही है. फिल्म में जितने भी सीनियर स्टार्स हैं उनकी फीस रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के मुकाबले काफी कम है. फिल्म के लिए धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी तीनों को एक एक करोड़ रु. की फीस दी जा रही है. इन चार कलाकारों की फीस मिलाकर होते हैं 13 करोड़ जबकि अकेले रणवीर सिंह 25 करोड़ रु. की फीस लेते बताए जा रहे हैं.

Advertisement

जब-जब फिल्मों पर भारी पड़ी 'धार्मिक भावनाएं'

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: सेवा से लेकर सुरक्षा व्यवस्था तक, पुरी रथ यात्रा के लिए क्या है तैयारी?