रणवीर सिंह ने बिना कपड़ों के कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर मीम्स की आई बाढ़, किसी ने कहा मकड़ी तो किसी ने कहा, कॉक्रोच 

रणवीर सिंह ने हाल ही में एक फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर के इंटरनेट पर धमाका कर दिया है. पेपर मैगज़ीन के लिए एक्टर ने वायरल फोटो सीरीज़ में कालीन पर बैठे हुए और लेट कर फोटो के लिए पोज दिया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
रणवीर सिंह ने बिना कपड़ों के कराया फोटोशूट
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में एक फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर के इंटरनेट पर धमाका कर दिया है. पेपर मैगज़ीन के लिए एक्टर ने वायरल फोटो सीरीज़ में कालीन पर बैठे हुए और लेट कर फोटो के लिए पोज दिया है. यह फोटोशूट 70 के दशक के पॉप आइकन बर्ट रेनॉल्ड्स को श्रद्धांजलि है, जो कॉस्मोपॉलिटन पत्रिका के लिए 1972 के शूट में न्यूड हो गए थे. जहां रणवीर के फैंस उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स भी बन रहे हैं. 

एक ट्विटर यूजर ने रणवीर का एक पोज लिया, इसे माइकल एंजेलो की क्लासिक पेंटिंग, द क्रिएशन ऑफ एडम पर चिपकाया और लिखा: "द क्रिएशन ऑफ रणवीर सिंह."

एक अन्य यूजर ने ने मजाकिया अंदाज में लिखा: "मैं अपना पूरा वेतन स्विगी और जोमैटो पर खर्च करने के बाद."

एक ट्विटर यूजर ने कालीन पर लेटे हुए रणवीर की एक शेयर करते हुए लिखा, "जब मैं रात में रोशनी ऑन करता हूं तो कॉक्रोच."

Advertisement

मकड़ी के जाले पर बाजीराव मस्तानी एक्टर की फोटो शेयर करते हुए  एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, LOL. साथ ही लिखा, "क्षमा करें, मैं यहां रणवीर सिंह को ट्रोल करने के लिए बिल्कुल नहीं हूं. मुझे यह तस्वीर वास्तव में मज़ेदार लगी." उन्होंने हैशटैग #ranveerified

Advertisement

#ranveersingh 

बता दें कि रणवीर करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. वह रोहित शेट्टी की सर्कस में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज और वरुण शर्मा के साथ दिखेंगे. 

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, 'दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर...'

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: महिला कमांडो रखने वाले हाथरस के भोले बाबा के तिलिस्म का सच क्या है?