दीपिका पादुकोण के मां बनने से पहले रणवीर सिंह ने उन्हें दिया नया नाम, इंस्टाग्राम पर कर दिया शेयर

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बहुत ही जल्द मम्मी-पापा बनने वाले हैं. इससे पहले रणवीर ने उस नए नाम का खुलासा किया जो उन्होंने दीपिका पादुकोण को दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं और ऐसा लग रहा है कि बेबी का वेलकम करने से पहले रणवीर ने दीपिका को एक नया निकनेम दिया है. इंस्टाग्राम पर एक नई पोस्ट में रणवीर ने अपनी पत्नी को बधाई देते हुए पोस्ट लिखी क्योंकि वह डेडलाइन की ग्लोबल डिसरप्टर्स 2024 सूची में शामिल होने वाली पहली भारतीय स्टार बन गईं हैं. उन्होंने दीपिका को अपनी 'बेबी मम्मा' कहा. डेडलाइन आर्टिकल का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, "बेबी मम्मा ने मुझे हिलाकर रख दिया, हां." उन्होंने एक क्राउन इमोजी भी जोड़ा और दीपिका और डेडलाइन को टैग किया.

Advertisement

जल्द बनेंगे मम्मी पापा

दीपिका और रणवीर ने फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. बच्चा सितंबर में आने वाला है. बाफ्टा में साड़ी से पेट ढककर आने के बाद कपल ने उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर चल रही अफवाहों को कनफर्म करने का फैसला किया. मार्च में रणवीर ने यह भी बताया था कि वह पिता बनने को लेकर कितने एक्साइटेड हैं.

रणवीर सिंह ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर की.

बता दें कि दीपिका ने इस हफ्ते की शुरुआत डेडलाइन की लिस्ट में शामिल होकर की. अपने सफर और इंस्पिरेशन के बारे में बात करते हुए दीपिका ने फिल्म इंडस्ट्री के सपोर्टिंग नेचर के लिए बेहद तारफ की और कहा, "बेशक एक फिल्म की सफलता अहम है लेकिन मेरे लिए लोगों के साथ बिताया गया समय बहुत अहम है और फिल्म के सेट पर मेरे अनुभव सबसे अहम हैं."

Advertisement

डेडलाइन पर हिस्से में उन्होंने ओम शांति ओम के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत, मेंटल हेल्थ अवेयरनेस के साथ अपने काम और बहुत कुछ के बारे में बात की. काम के मामले में अगर बात करें तो दीपिका अगली बार सिंघम अगेन में दिखाई देंगी. यह रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स की तीसरी किस्त है. वह शानदार कलाकारों के साथ लेडी सिंघम की भूमिका में कदम रख रही हैं. उनके साथ अजय देवगन, करीना कपूर, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर होंगे. उनके पास कल्कि 2898 एडी और द इंटर्न का हिंदी रीमेक भी है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress