Jayeshbhai Jordaar Trailer: रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का ट्रेलर आउट, लोग बोले- इसे कहते हैं मास्टरपीस

रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर को फैन्स द्वारा जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
J
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' की रिलीज डेट नजदीक आ रही है. फिल्म के मेकर्स फिल्म को प्रमोट करने में जी जान से जुट गए हैं. रणवीर की यह सोशल ड्रामा फिल्म 13 माई को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. वहीं इस बीच फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर को फैन्स द्वारा जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. इस फिल्म में रणवीर बिलकुल ही अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. इससे पहले वे इस अवतार में कभी नजर नहीं आए हैं. रणवीर सिंह का यह हटकर अंदाज उनके चाहने वालों को बहुत भा रहा है.

एक छोटी लड़की के विजुअल के साथ फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है. लड़की गांव के मुखिया बोमन ईरानी को शराब पर रोक लगाने को कहती है. पर मुखिया भरी पंचायत में जो जवाब देता है उसे सुन लोग हैरान रह जाते हैं. गांव का मुखिया दारु पर नहीं बल्कि साबुन पर रोक लगाने की बात करता है. गौरतलब है कि बोमन इस फिल्म में रणवीर सिंह के पिताजी के किरदार में नजर आने वाले हैं. वे एक ऐसी जगह पर रहते हैं, जहां लड़कियों को ज्यादा महत्व नहीं दिया जाता. ट्रेलर कॉमेडी सींस से भरपूर है, पर इसमें अहम सामाजिक मुद्दे को भी दिखाने की पूरी कोशिश की गई है. 

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा