रणवीर सिंह ने अपने फर्जी वीडियो के खिलाफ दर्ज कराई FIR, वीडियो में पॉलिटिकल पार्टी का प्रचार करते दिख रहे थे 'बाजीराव'

रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें रणवीर एक राजनीतिक पार्टी का पक्ष लेते दिख रहे थे. इसके खिलाफ उन्होंने अब एक्शन लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रणवीर सिंह ने फर्जी वीडियो के खिलाफ दर्ज की एफआईआर
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह, चाहे ऑफ-स्क्रीन हों या ऑन-स्क्रीन अपने चार्म से हमेशा फैंस और दर्शकों को इंप्रेस करते हैं. हाल ही में रणवीर सिंह इंडस्ट्री में बढ़ती नई प्रॉब्लम के टारगेट बनें हैं. दरअसल उनका एक फेक एआई-जनरेटेड डीपफेक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है. इसमें कथित तौर पर उन्हें अपने पॉलिटिकल ओपिनियन शेयर करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो देखने में रियल लग रहा है जिसमें एक्टर की हाल की वाराणसी यात्रा को दिखाया गया है लेकिन ऑडियो को बनाने के लिए एआई का इस्तेमाल किया गया है.

Advertisement

बता दें कि रणवीर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स को आगाह करते हुए लिखा था, "डीपफेक से बचों दोस्तों." हाल ही में डीपफेक वीडियो के बनाने के बारे में लेटेस्ट अपडेट सामने आया है जिसमें रणवीर सिंह के ऑफिशियल स्पोकपर्सन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करने की बात को कन्फर्म किया है. अपडेट के मुताबिक एक FIR दर्ज की गई है और साइबर क्राइम सेल इसकी जांच की जा रही है. एक स्टेटमेंट जारी करते हुए स्पोकपर्सन ने कहा है, "हां हमने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और उस हैंडल के खिलाफ FIR दर्ज की गई है जो मिस्टर रणवीर सिंह के एआई-जनरेटेड डीपफेक वीडियो को बढ़ावा दे रहा था."

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mathura Water Tank Collapsed: सिर्फ़ 3 साल पहले बनी पानी की टंकी ढह गई! हादसे में 2 लोगों की मौत