रॉयल लुक में दीपिका का हाथ थाम रणवीर सिंह ने किया रैंप वॉक, मम्मी-पापा पर भी लुटाया प्यार- देखें Video 

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया, जिसका एक वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस दौरान दीपिका के साथ उनके पति रणवीर सिंह भी दिखाई दिए.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया, जिसका एक वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस दौरान दीपिका के साथ उनके पति रणवीर सिंह भी दिखाई दिए. 'द मिजवां कल्चर शो' के आयोजन में दीपिका पादुकोण ने अपनी खूबसूरती से चार चांद लगा दिए. इस शो की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. यह फैशन शो इस बार कुछ ज्यादा ही खास इसलिए था, क्योंकि शो ने 10 साल पूरे कर लिए हैं, और शो स्टॉपर बनकर दीपिका और रणवीर ने फैशन शो की सारी लाइमलाइट लूट ली. बॉलीवुड की यह मशहूर जोड़ी जब हाथ में हाथ डाले रैंप पर उतरी तो लोग उन्हें देखते ही रह गए. 

बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और नम्रता गोयल और अन्य ने शो का शुभारंभ किया. साथ ही तमाम सेलेब्स ने शो में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई. बात करें दीपिका और रणवीर के लुक्स की तो रणवीर चिकनकारी वर्क के ब्लैक बेस सूट में बहुत हैंडसम लग रहे थे, तो हैं दीपिका सफेद रंग के क्रिस्टल हैवी वर्क लहंगा में बहुत ही गॉर्जियस नजर आ रही थीं. एक हेवी चोकर के साथ दीपिका ने अपने इस लुक को कंप्लीट किया था. रैंप वॉक पर दोनों हाथ में हाथ डाले परफेक्ट कपल गोल्स देते हुए दिखे. 

Advertisement
Advertisement

इसी के साथ इस फैशन शो का एक और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर अपनी मां के पैर छूते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर रैंप वॉक करते हुए आते हैं और मां के सामने रूककर उनके पैर छूते हैं. इतना ही नहीं, एक्टर अपनी बहन को किस और पिता पर भी प्यार लुटाते नजर आए.

Advertisement

VIDEO: 'कुछ अलग प्रस्तुत करने में हमेशा मजा आता...' : 'एक विलेन रिटर्न्स' की एक्ट्रेस तारा सुतारिया बोलीं

Advertisement

Featured Video Of The Day
Naxal Encounter in Chhattisgarh: CM Vishnu Deo Sai ने जवानों की करी तारीफ | NDTV India