मां के बर्थडे पर रणवीर सिंह ने ‘खलीबली’ पर किया ऐसा डांस, फैन्स बोले- एनर्जी का पावरहाउस...देखें Video

रणवीर सिंह का जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि वे अपनी फिल्म पद्मावत के गाने खलीबली पर उसी अंदाज में डांस कर रहे हैं, जैसा कि उन्होंने फिल्म में किया था

Advertisement
Read Time: 14 mins
रणवीर सिंह का 'खलीबली' डांस हुआ वायरल
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपने अतरंगी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. रणवीर सिंह कुछ भी करें वह सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाता है. हाल ही में एक्टर ने अपनी मां अंजू भवनानी का जन्मदिन मनाया, जिसके कुछ वीडियोज अब इंटरनेट पर छाए हुए हैं. ऐसे में एक्टर का एक और वीडियो सामने आया है, जो कि अब वायरल होने लगा है. इस वीडियो में रणवीर अपने फेमस गाने खलीबली पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement

रणवीर सिंह का जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि वे अपनी फिल्म पद्मावत के गाने खलीबली पर उसी अंदाज में डांस कर रहे हैं, जैसा कि उन्होंने फिल्म में किया था. इस वीडियो में रणवीर गाने का हुक स्टेप भी करते हुए दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इसे लोग जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, “आप रणवीर के बारे में कुछ भी कहें, लेकिन वे फुल ऑफ लाइफ हैं”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने रणवीर को डांस और एनर्जी का पावरहाउस बताया है.

Advertisement

बात करें एक्टर के वर्क फ्रंट की तो वे दीपिका पादुकोण के साथ जल्द ही कपिल देव की बायोपिक फिल्म 83 में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म में दीपिका उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं. हालांकि दीपिका का इसमें कैमियो रोल ही होगा. आखिरी बार एक्टर को आलिया भट्ट के साथ फिल्म गली बॉय में देखा गया था, जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... दिल्ली पर आज क्या-क्या गुजरी?