डर में SRK की जगह अगर होते रणवीर सिंह, ऐसे करते बर्फीली वादियों में डांस, वायरल वीडियो देख लोग बोले- पता चल गया डॉन 3 का क्या होगा

शाहरुख खान की फिल्म डर सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में शाहरुख खान ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान ने फिल्म डर से अपनी अलग पहचान बनाई थी. इस फिल्म में वो विलेन के किरदार में नजर आए थे. डर में विलेन का किरदार निभाकर शाहरुख हर जगह छा गए थे. डर से सनी देओल से ज्यादा शाहरुख खान को पॉपुलैरिटी मिली थी. इस फिल्म में तू मेरे सामने गाना हर जगह छा गया था. अगर डर में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह होते तो कैसे लगते ये आपने कभी सोचा है? नहीं ना तो कोई बात नहीं आज हम आपको दिखाते हैं रणवीर डर के शाहरुख खान बनकर कैसे लगते.

रणवीर का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बर्फीली वादियों में शाहरुख खान की तरह तू मेरे सामने मैं तेरे सामने गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. रणवीर का लुक भी शाहरुख खान की तरह नजर आ रहा है. उन्होंने प्रिंटेड शर्ट पहनी हुई है और शाहरुख की तरह छोटे बाल हैं और गाने के सेम स्टेप करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में रणवीर सिंह का शाहरुख का स्टाइल कॉपी करना फैंस को पसंद नहीं आ रहा है.

Advertisement

नहीं पसंद आए रणवीर सिंह

रणवीर सिंह के वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. वो ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- यार शाहरुख की कॉपी ना किया करो, वो जो कर गए वो दोबारा नहीं होगा. वहीं दूसरे ने लिखा- बेटा तुमसे नहीं हो पाएगा, एसआरके बेस्ट. एक ने लिखा- पता चल गया डॉन 3 का क्या होगा. वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही डॉन 3 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी. शाहरुख की जगह रणवीर को डॉन 3 में लेने पर फैंस पहले से नाराज थे और अब रणवीर को डर के लुक में देखकर फैंस और गुस्सा हो गए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
जमीन के बदले नौकरी मामले में Lalu परिवार समेत 8 लोगों को समन जारी
Topics mentioned in this article