रणवीर सिंह स्टेज पर अवॉर्ड लेते हुए रो पड़े, साली अनिषा ने किया मजाक, लिखा- कौन प्याज काट रहा है ?

रणवीर सिंह ने हाल ही में फिल्म 83 के लिए अवॉर्ड जीता. उन्होंने स्पीच देते हुए क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की. क्लिप में दिख रहा है कि वह मंच पर इमोशनल हो गए और रोने लगे. वीडियो पर रणवीर की साली और दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण ने कमेंट किया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
रणवीर सिंह स्टेज पर अवॉर्ड लेते हुए रो पड़े तो साली अनिषा ने किया मजाक
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह ने हाल ही में फिल्म 83 के लिए अवॉर्ड जीता. उन्होंने स्पीच देते हुए क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की. क्लिप में दिख रहा है कि वह मंच पर इमोशनल हो गए और रोने लगे. अपने माता-पिता और अपनी बहन को शुक्रिया कहने के बाद रणवीर ने अपनी पत्नी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को मंच पर बुलाया. उन्होंने उन्हें 'देवी लक्ष्मी' कहा. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, "आप एक सपने को जी रहे हैं." वीडियो पर रणवीर की साली और दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण ने लिखा, “कौन प्याज काट रहा है? " 

रणवीर ने कहा, "मेरे जीवन में जो कुछ भी होता है वह मेरी कल्पना से परे है. कई बार तो मुझे विश्वास भी नहीं होता कि मैं यहां हूं... ऐसा कर रहा हूं.. आपके सामने खड़ा हूं. मुझे यकीन नहीं होता कि मैं एक्टर बन गया हूं. यह एक चमत्कार है. मेरी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए मैं सबको धन्यवाद कहना चाहता हूं. 

"आज मैं जो कुछ भी हूं, अपने माता-पिता और अपनी बहन की वजह से हूं, वे भगवान हैं. आज मैं जो कुछ भी हूं वह भगवान की वजह से. फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा प्रदान किए गए पुरस्कार को स्वीकार करने के बाद वह काफी भावुक हो गए. दीपिका के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा, "मेरे घर में देवी लक्ष्मी हैं, यही मेरी सफलता का राज है. 

रणवीर को हाल ही में नेटफ्लिक्स के फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2 में नजर आए थे. वह जल्द ही रोहित शेट्टी की सर्कस और करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. 

'ब्रह्मास्त्र' रिव्यू : चिंगारी ज़्यादा, आंच कम

Featured Video Of The Day
Delhi LG On School Teacher: Delhi LG ने दिल्ली सरकार की स्कूलों के 5000 Teachers के Transfer रोके