'डॉन 3' से कट गया शाहरुख खान का पत्ता, अब बॉलीवुड का 'बाजीराव' संभालेगा कमान

अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म 'डॉन' साल 1978 में सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. इसके बाद साल 2006 में शाहरुख खान के साथ इस फिल्म का रीमेक लाया गया. लेकिन अब बना डॉन नजर आ सकता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बाद अब लग रहा है कि बॉलीवुड को नया डॉन मिलने वाला है. जी हां, लंबे इंतजार के बाद फिल्म प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'डॉन' का तीसरा पार्ट आने वाला है. हालांकि इस फिल्म में शाहरुख की जगह लीड रोल में कोई और नजर आएगा. जी हां, रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर सिंह बॉलीवुड के नए डॉन हो सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डॉन 3 के लिए रणवीर सिंह का नाम फाइनल किया गया है.

शाहरुख खान के डॉन 3 छोड़ने की खबर के बाद कई एक्टर्स के नाम पर चर्चा चल रही थी लेकिन अब माना जा रहा है कि रणवीर सिंह का नाम फाइनल हो चुका है. प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और डॉन सीरीज के डायरेक्टर फरहान अख्तर इस समय फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम जारी रखे हुए हैं. माना जा रहा है शाहरुख अपनी फिल्म जवान और डंकी के साथ व्यस्त है इसलिए उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख को डॉन 3 का कॉन्सेप्ट पसंद नहीं आया. दरअसल, इस फिल्म का नाम भले ही डॉन 3 होगा लेकिन इसकी कहानी एकदम नई होगी. खबरों के अनुसार इस फिल्म में अमिताभ और शाहरुख को भी कास्ट करने की तैयारी थी, दोनों मिलकर नए डॉन को इंट्रोड्यूस करते लेकिन ऐसा नहीं हो सका और अब फिल्म में शाहरुख भी नजर नहीं आएंगे.

बता दें कि अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म 'डॉन' साल 1978 में सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. इसके बाद साल 2006 में शाहरुख खान के साथ इस फिल्म का रीमेक लाया गया. शाहरुख की फिल्म का दूसरा पार्ट 2011 में आया और अब फरहान अख्तर के डायरेक्शन में ही फिल्म का तीसरा पार्ट बनाने की तैयारी है. माना जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म का प्रमोशनल वीडियो भी लॉन्च होगा.  

Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क
Topics mentioned in this article