Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani के लिए रणवीर सिंह ने मां से उधार ली थी ये कीमती चीज

रणवीर सिंह ने 'कॉफी विद करन' में बताया था कि उन्हें मां के डायमंड ईयररिंग क्यों उधार लेने पड़े और इसके बदले में उन्होंने मां को क्या दिया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
रणवीर सिंह
नई दिल्ली:

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ रणवीर सिंह एक बार फिर अपने एनर्जेटिक और कलरफुल अंदाज में नजर आने वाले हैं. हाल में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया इसमें दिखाई गई झलक ऑडियंस की आंखों में चमक ले आई. बड़े आलीशान सेट, कलरफुर स्क्रीन और रणवीर-आलिया की केमिस्ट्री ने फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ा दी है. एक तरफ लोग आलिया की तारीफ करते नहीं थक रहे तो वहीं दूसरी तरफ रणवीर के डायमंड स्ट्ड्स ने सबका ध्यान खींचा. यूं तो रणवीर पहले भी इस तरह के स्टड्स या ईयर रिंग्स पहने दिखे हैं लेकिन इस बार...इन स्ट्ड्स की चमक के पीछे एक खास वजह है. 

दरअसल रणवीर सिंह ने इस फिल्म के लिए ये ईयररिंग्स उधार लिए थे. रणवीर ने ये चमचाते डायमंड स्ट्ड्स अपनी मां से उधार लिए थे. रणवीर ने 'कॉफी विद करन' में बताया था कि उन्होंने अपनी मां से ये डायमंड स्ट्ड्स लिए लेकिन उन्हें इससे बड़े वाले गिफ्ट में दिए थे. अब रणवीर ने अपनी मम्मी को किस डिजाइन के डायमंड ईयररिंग दिए ये तो हम नहीं जानते लेकिन टीजर में दिख रहे उनके स्ट्ड्स काफी शाइन कर रहे हैं.

बता दें कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ करन जौहर सात साल बाद बतौर डायरेक्टर वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म को एक बड़ी फिल्म बनाने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है. टीजर में जो कुछ भी दिखाया गया है वो कहानी के लिए एक्साइटमेंट पैदा करता है. 28 जुलाई को रिलीज हो रही इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अहम रोल निभाते नजर आएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand:आज विधानसभा में Hemant Soren सरकार का विश्वासमत, सोरेन के पास बहुमत का आंकड़ा