शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में रणवीर सिंह ने कान पकड़ कर दीपिका पादुकोण से मांगी माफी, वायरल हुआ VIDEO 

रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सिंगर मीका के साथ डीजे बने नजर आ रहे हैं. इस दौरान रणवीर शाहरुख के हिट गाने बजाते और उन पर थिरकते हुए भी दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
दीपिका से रणवीर सिंह ने मांगी माफी
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह जहां भी जाते हैं अपनी एनर्जी से चार चांद लगा देते हैं. रणवीर को देखने के बाद लोगों में भी जोश भर जाता है. हाल ही में रणवीर सिंह शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे, जहां से उनके कई वीडियोज वायरल हुए. ऐसे में रणवीर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे किंग खान की बर्थडे पार्टी में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि शाहरुख ने अपनी बर्थडे पार्टी अपने बंगले मन्नत में रखी थी, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी. करिश्मा कपूर, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमृता अरोड़ा, मोना सिंह जैसे तमाम सितारे इस जश्न का हिस्सा बने थे.

दीपिका से रणवीर सिंह ने मांगी माफी

इस बीच रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सिंगर मीका के साथ डीजे बने नजर आ रहे हैं. इस दौरान रणवीर शाहरुख के हिट गाने बजाते और उन पर थिरकते हुए भी दिख रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख की फिल्म 'कभी हां कभी ना' का गाना 'चलो भी जो हुआ जाने दो' चल रहा है, जिस पर रणवीर टेबल पर चढ़ दीपिका से कान पकड़कर माफी मांग रहे हैं. वहीं रणवीर को देख दीपिका बस हंस रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग रणवीर की जमकर तारीफ कर रहे है. लोगों का कहना है कि रणवीर शाहरुख के रियल फैन हैं और वो कभी भी उनके प्रति प्यार जताने से खुद को रोकते नहीं.

Advertisement

कॉफी विद करण में पहुंचे थे दीपिका-रणवीर 

आपको बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कॉफी विद करण में पहुंचे थे, जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था. दीपिका ने करण जौहर के चैट शो में कैजुअल रिलेशनशिप को लकर बयान दिया था, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. हालांकि कुछ लोग दीपिका पादुकोण का सोशल मीडिया पर समर्थन करते भी नजर आए थे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar