रणवीर सिंह के नाना को देखा है ? 93 साल की उम्र में भी बिल्कुल हीरो जैसे दिखते हैं वो, तारीफ करते नहीं थक रहे नेटिजन्स

आज हम आपको रणवीर सिंह के नाना जी से मिलवाने वाले हैं. उनका स्टाइल और जिंदादिली देखकर समझ जाएंगे रणवीर में कहां से आया इतना स्वैग.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आज मिलिए रणवीर सिंह के नाना जी से
नई दिल्ली:

आज हम आपको बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के नाना से मिलवाने वाले हैं. नानाजी की तस्वीर देखकर आप समझ जाएंगे कि रणवीर में इतना स्टाइल और जिंदादिली कहां से आई है. रणवीर सिंह ने खुद उनकी ये तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि 93 साल के उनके नाना 93 डिग्री फॉरेन्हाइट के टेंपरेचर की परवाह ना करते हुए 20 मई को वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ पहुंचे. रणवीर ने नाना तो रॉकस्टार नाना कहा और ये केवल उन्होंने ही नहीं तस्वीर देखने वाला हर कोई रणवीर के नानू का फैन हो चुका है. इस तस्वीर पर सोशल मीडिया का बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. कुछ लोग उनकी जागरुकता पर तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उनके लुक पर फिदा हो रहे हैं.

Advertisement

रणवीर के एक फैन पेज ने लिखा, बहुत खूबसूरत तस्वीर है. एक ने लिखा, इस जनरेशन की बात ही कुछ और है. बहुत ही क्यूट अंकल जी. एक बोला, पूरा परिवार ही रॉकस्टार है. इन्हें देखकर लग रहा है कि उम्र महज एक नंबर ही है. एक ने लिखा, ये 93 साल के रॉकी रंधावा हैं. एक फैन ने तो नाना से रणवीर की शक्ल ही मिला दी. उन्होंने लिखा, बेहद क्यूट. आप इन्हीं की तरह दिखते हैं रणवीर.

बता दें कि रणवीर सिंह भी दीपिका पादुकोण के साथ वोट डालने पहुंची थीं. दोनों व्हाइट शर्ट में पहुंचे थे. रणवीर बड़े ही प्यार से दीपिका का खयाल रखते दिखे. इस लुक में दीपिका का बेबी बंप भी काफी विजिबल था. तो वोटिंग के अलावा दीपिका का लुक भी 20 मई को चर्चा में रहा.

Advertisement
Advertisement

Featured Video Of The Day
Maharashtra में Monsoon Session से पहले MVA ने बुलाई बैठक, सरकार पर तीखे प्रहार की तैयारी में विपक्ष