Ranu Mandal ने बाइक पर बैठकर रोमांटिक गाने पर बनाया वीडियो, अदाएं देख लोगों के उड़े होश

अब भी अक्सर रानू मंडल के वीडियोज सोशल मीडिया में आते रहते है, जिसे देख कभी तो सुकून मिलता तो वहीं कभी कुछ लोगों को हंसी भी आती है. रानू मंडल का एक ताजा वीडियो कुछ ऐसा ही है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
रानू मंडल ने लड़के के पीछे बाइक पर बैठ कर रोमांटिक गाने पर बनाया वीडियो
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया ने ही रानू मंडल का फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया. कभी प्लेटफार्म पर बैठ कर लता मंगेशकर के गाने गाने वाली रानू के एक वीडियो ने उनकी जिंदगी बदल दी. रानू मंडल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ और फिर उनकी किस्मत बदल गई. अब भी अक्सर रानू मंडल के वीडियोज सोशल मीडिया में आते रहते है, जिसे देख कभी तो सुकून मिलता तो वहीं कभी कुछ लोगों को हंसी भी आती है. रानू मंडल का एक ताजा वीडियो कुछ ऐसा ही है.

बाइक पर बैठी दिखीं रानू

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में रानू मंडल एक लड़के के साथ बाइक पर बैठी नजर आ रही हैं. रानू बिना किसी मेकअप के नीले रंग की नाइटी पहने हुए बिखरे बालों में नजर आ रही हैं. वहीं उनके आगे बैठा लड़का व्हाइट कलर की टीशर्ट के साथ ग्रीन स्ट्राइप्स वाली शर्ट और जींस में नजर आ रहा है. रानू और उनके साथ बैठा लड़का कुछ गाते नजर आ रहे हैं. हालांकि रानू को इस तरह देख सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं और उन्हें लेकर अजीब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

यूजर्स के अजीबोगरीब कमेंट्स

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो पर अजीबोगरीब कमेंट्स आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने रानू मंडल के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ऊपर वाले से डरो गरुण पुराण मे इसकी अलग सजा है'. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘इनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं लगती'. वहीं कुछ यूजर्स बाइक पर बैठे लड़के को रानू का दोस्त बता कर मजाक बना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ये बॉयफ्रेंड तो नहीं लग रहा, ऐसा लग रहा है कि उसे हॉस्पिटल ले जा रहा हो'.

Featured Video Of The Day
Mahua Moitra Controversy: TMC सांसद Mahua Moitra की बढ़ी मुश्किलें, NCW प्रमुख पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर Case दर्ज