इस सुपरस्टार के सफेद बाल देख जोर-जोर से हंसने लगीं थीं रानी मुखर्जी, डायरेक्टर ने सबके सामने लगाई फटकार- पढ़ें दिलचस्प किस्सा

Rani Mukerji: शूटिंग चल रही थी. सीन काफी संजीदा था. लेकिन रानी मुखर्जी को इस सुपरस्टार का गेटअप देखकर बार-बार हंसी आ जा रही थी और दिग्गज डायरेक्टर से उन्हें कई बार डांट भी पड़ी. जानते हैं यह पूरा किस्सा और कौन था वो सुपरस्टार?

Advertisement
Read Time: 15 mins
Rani Mukerji: रानी मुखर्जी का संजीदा सीन में हंस-हंसकर हो गया था बुरा हाल
नई दिल्ली:

रानी मुखर्जी और शाहरुख खान ने कई फिल्में एक साथ की हैं. तकरीबन हर फिल्म में उनकी जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई है और इस जोड़ी ने लोगों के दिलों पर राज भी किया है. लेकिन एक फिल्म ऐसी भी थी जिसमें रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और शाहरुख खान को एक दूसरे से रोमांस नहीं करना था. बल्कि एक दूसरे की रिस्पेक्ट करनी थ और बाप-बेटी की तरह एक रिश्ता निभाना था. हर सीन जज्बाती था लेकिन इमोशन्स की गहराई के बीच आंख में आंसू लाने की जगह रानी मुखर्जी का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा था. उन्हें देख शाहरुख खान भी बेकाबू हो रहे थे. ये सब हो रहा था सफेद बाल के कारण.

इस एक्टर का बुढ़ापा देख छूटी रानी मुखर्जी की हंसी

ये किस्सा है फिल्म वीर जारा (Veer Zaara) का. इस फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट प्रीति जिंटा थीं. रानी मुखर्जी की उम्र फिल्म में शाहरुख खान से बहुत कम है. और, वो उनकी वकील बनी हैं. एक टॉक शो में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने बताया कि वो हमेशा शाहरुख खान के साथ रोमांटिक रोल करती रही हैं लेकिन इस फिल्म में वो सफेद बाल वाले बूढ़े शाहरुख खान के सामने खड़ीं थीं, जिनका ये हाल देख कर उन्हें जोर जोर से हंसी आ रही थी. उन्हें सारे संजीदा सीन देने थे, लेकिन वो जब भी सफेद बाल वाले शाहरुख खान की आंखों में देखती उन्हें हंसी आने लगती और शाहरुख खान भी उन्हें देखकर हंस पड़ते.

Advertisement

यश चोपड़ा ने रानी मुखर्जी को लगाई थी फटकार

दोनों की ये हंसी फिल्म की शूटिंग अटका रही थी जिसे देखकर फिल्म के मेकर्स भी परेशान होने लगे. ये सिलसिला जारी रहा तो आखिर में यश चोपड़ा ने रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) से नाराजगी जताई और उन्हें संजीदगी से सीन देने की हिदायत दी. तब जाकर कहीं दोनों की हंसी रुकी और फिर दोनों के सीरियस सींस शूट हो सके और फिल्म आराम से कंप्लीट हुई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में भारत का पहला सांस्कृतिक अर्थव्यवस्था शिखर सम्मेलन | Cultural Economy Summit
Topics mentioned in this article