17 साल की रानी मुखर्जी को गाउन दिखाकर करण जौहर ने पहना दी थी शॉर्ट ड्रेस, एक्ट्रेस ने काजोल संग शेयर किया पूरा वाकया

उनकी कोस्टार काजोल भी उनका ये सिजलिंग अंदाज देखकर हैरान रह गई थीं. उस वक्त करण जौहर ने रानी मुखर्जी को धोखे से ये ड्रेस पहनाई थी. इसका खुलासा खुद रानी मुखर्जी ने किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
रानी मुखर्जी ने किया चौंकाने वाला खुलासा
नई दिल्ली:

करण जौहर की डायरेक्टोरियल डेब्यू "कुछ कुछ होता है' तो याद ही होगी आपको. इस फिल्म में रानी मुखर्जी फिल्म के एक गाने में बेहद छोटी ड्रेस में एंट्री लेती हैं. उस दौर में रानी मुखर्जी की उस रिवीलिंग ड्रेस ने पूरी फिल्म इंड्स्ट्री में खलबली मचा दी थी. उनकी कोस्टार काजोल भी उनका ये सिजलिंग अंदाज देखकर हैरान रह गई थीं. उस वक्त करण जौहर ने रानी मुखर्जी को धोखे से ये ड्रेस पहनाई थी. इसका खुलासा खुद रानी मुखर्जी ने किया है कि किस तरह करण जौहर की वजह से उन्हें यह ड्रेस पहननी पड़ी थी.

Advertisement

हाल ही में हुए एक अवॉर्ड शो में रानी मुखर्जी और काजोल का आमना सामना हुआ. इस शो के एक वायरल क्लिप में काजोल रानी मुखर्जी से पूछ रही हैं कि कुछ कुछ होता है के गाने में वो इतना छोटा ड्रेस पहन कर कैसे चल पा रही थीं. काजोल ने ये भी कहा कि वो छोटी सी ड्रेस में भी रानी मुखर्जी का अंदाज और ग्रेस देखकर हैरान थी. इस पर रानी मुखर्जी ने जो जवाब दिया वो चौंकाने वाला था. रानी मुखर्जी के मुताबिक डायरेक्टर करण जौहर और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने उन्हें गाउन दिखाया था जो सेट पर पहुंचने तक मिनी स्कर्ट बन गया. जिसे देखकर खुद कैमरामैन ने ये सवाल पूछा था कि क्या ये बेबी सना की ड्रेस है.

इस फिल्म से जुड़ा एक खुलासा करण जौहर भी कर चुके हैं. करण जौहर ने बताया था कि फिल्म रिलीज के बाद शबाना आजमी ने उन्हें फोनकर जम के फटकार भी लगाई थी और सवाल पूछा था कि वो ऐसा कैसे दिखा सकते हैं कि एक लड़की जिसके बाल छोटे हैं वो सुंदर नहीं है और बाल बढ़ते ही, साड़ी पहनने के बाद वो सुंदर हो जाती है. इस पर करण जौहर ने सिर्फ सॉरी कह कर जवाब दिया था. क्योंकि, वो जानते थे कि शबाना आजमी की बात में दम है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NSUI Protest Against NTA: NEET और NET को लेकर सड़क से लेकर NTA के दफ्तर तक प्रदर्शन