जब करण जौहर ने इस गाने के लिए रानी मुखर्जी को 14 डिग्री में कराया था डांस... एक्ट्रेस का हाल देख लोग बोले- आप उन्हें मारेंगे क्या

साल 2006 में आयी फिल्म कभी अलविदा ना कहना में रानी मुखर्जी ने बेहतरीन अभिनय किया था. इस फिल्म में उनका गाना तुम ही देखो ना की स्टोरी सुनकर तो आप भी हैरान ही रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
कभी अलविदा ना कहना के एक गाने के लिए रानी मुखर्जी ने किया था ठंड में डांस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी किसी वर्सटाइल एक्ट्रेस का जिक्र होता है, तो इसमें बंगाली बाला रानी मुखर्जी का जिक्र जरूर होता है. जिन्होंने लगभग हर तरीके के रोल निभाए हैं. खासकर शाहरुख खान के साथ उनका रोमांटिक किरदार दर्शकों को खूब पसंद आए. उनकी फिल्म कभी अलविदा ना कहना भी एक ऐसी फिल्म रही है, जिसमें शाहरुख और रानी की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया. इस फिल्म में गाना था 'तुम ही देखो ना ये l क्या हो गया', इस गाने की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को क्या-क्या झेलना पड़ा था ये जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं किस्सा उस दौर का जब रानी मुखर्जी को -14 डिग्री में शूटिंग करनी पड़ी.

ठंड से जम गई थीं रानी मुखर्जी 

करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म कभी अलविदा ना कहना में रानी मुखर्जी, शाहरुख खान, प्रीति जिंटा, अभिषेक बच्चन, किरण खेर और अमिताभ बच्चन जैसे मेगास्टार शामिल थे. ये फिल्म शादीशुदा जिंदगी में बेवफाई पर बनाई गई थी और इसमें एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया गया था. इस मूवी में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी पर 'तुम ही देखो ना ये क्या हो गया तुम्हारा हूं मैं और तुम मेरी' गाना फिल्माया गया था. इस गाने में रानी मुखर्जी ने बहुत खूबसूरत लाल रंग की शिफॉन साड़ी पहनी थी और आपको जानकर हैरानी होगी कि ये गाना -14 डिग्री में शूट किया गया था.

Advertisement

भाई ने गोद में उठाकर कार तक छोड़ा 

रानी मुखर्जी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि तुम ही देखो ना गाने की शूटिंग के दौरान मैं सचमुच जम गई थी और चल भी नहीं सकती थी, तब मेरा चचेरा भाई अयान मुझे उठाकर कार तक ले गया था, क्योंकि मैं पूरी तरह से जम गई थी, उन्होंने ये भी बताया था कि आपने गाना देखा होगा तो मेरे लिप्स सिंकिंग के दौरान जमे हुए थे, हालांकि बाद में जब ये शूट हुआ तो यह काफी सिजलिंग लग रहा था. वहीं, करण जौहर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि-14 डिग्री में शूटिंग करने के साथ ही मैं चाहता था कि उस गाने में बारिश भी की जाए, लेकिन बारिश मशीन वहां तक पहुंचने से पहले ही बर्फ बन गई थी. हमारे हेल्थ सेफ्टी डिपार्टमेंट ने भी कहा कि ये बहुत रिस्की है आप उन्हें मार डालेंगे क्या. हालांकि, जब ये गाना बड़े पर्दे पर आया तो वाकई इसने दर्शकों का दिल जीत लिया और शाहरुख और रानी मुखर्जी की केमिस्ट्री एक बार फिर लोगों को खूब पसंद आई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: घरवाले कहेंगे बेटी कहां गई? घर नहीं जाऊंगी.. और रो पड़ी दादी
Topics mentioned in this article