90s की इस एक्ट्रेस के साथ एक दो नहीं सलमान खान के साथ 7 फिल्मों में किया काम, लेकिन एक भी नहीं रही सुपरहिट, खुद दिया था हीरोईन को ताना

90 के दौर में सलमान खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था, दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान ने लगभग हर एक्ट्रेस के साथ काम किया हैं, चाहे यंग GenZ गर्ल्स हो या 90 के दौर की सुपरस्टार्स. सलमान की जोड़ी लगभग हर एक्ट्रेस के साथ खूब जचती हैं, लेकिन सलमान और रानी मुखर्जी की जोड़ी बी टाउन की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक मानी जाती हैं. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की एक भी फिल्म हिट नहीं हुई. जी हां, यह रिवील खुद सलमान खान ने किया. आइए आपको दिखाते हैं सलमान खान और रानी मुखर्जी का एक थ्रोबैक वीडियो.

एक साथ 7 फिल्मों में काम कर चुके हैं सलमान और रानी

इंस्टाग्राम पर informetical_adda नाम से बने पेज पर टीवी शो 10 का दम का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में सलमान खान, रानी मुखर्जी से पूछते हैं कि आपको याद है कि हमने कितनी फिल्मों में काम किया है? जिस पर रानी मुखर्जी कहती हैं कि उन्होंने चार फिल्मों में काम किया हैं. वह बताती हैं कि इसमें हेलो ब्रदर, कहीं प्यार ना हो जाए, हर दिल जो प्यार करेगा, चोरी चोरी चुपके चुपके जैसी फिल्में शामिल हैं. लेकिन सलमान उन्हें बताते हैं कि उन्होंने बाबुल, कुछ कुछ होता है और सांवरिया जैसी फिल्मों में भी एक साथ काम किया हैं. कुल मिलाकर सलमान और रानी एक साथ 7 फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इस वीडियो के एंड में सलमान यह भी कहते हैं कि इनमें से कोई भी फिल्म हिट नहीं थी.

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ थ्रोबैक वीडियो

सलमान खान और रानी मुखर्जी का थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और 34000 से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. कोई सलमान और रानी को 90s की बेस्ट जोड़ी बता रहा हैं और कह रहा है कि उनकी फिल्में सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग होती हैं. एक यूजर ने लिखा- सब मूवी हिट थी मेरी नजर में. बता दें कि रानी मुखर्जी ने 1996 में फिल्म राजा की आएगी बारात से अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं, सलमान खान ने बीवी हो तो ऐसी में सपोर्टिंग एक्टर के रूप में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. रानी मुखर्जी और सलमान खान ने साल 1999 में सबसे पहले हेलो ब्रदर फिल्म में एक साथ काम किया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: मुंबईकरों को बड़ा तोहफा, पहली अंडरग्राउंड मेट्रो का किया उद्घाटन
Topics mentioned in this article