26 साल पहले इतनी मासूम दिखती थीं रानी मुखर्जी, सादगी के आगे फेल हो जाएंगी अभी की सारी एक्ट्रेसेस, थ्रोबैक वीडियो वायरल

इन दिनों रानी मुखर्जी के सबसे पहले इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस बड़ी ही मुखर होकर दहेज प्रथा के बारे में बातें कर रही हैं. इस इंटरव्यू में रानी मुखर्जी की सादगी लोगों का दिल जीत रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने अपने करियर में शोहरत की बुलंदियों को देखा है और आज वह बॉलीवुड के एक बड़े घराने की बहू भी हैं. हालांकि शुरुआत में रानी को सफलता आसानी से नहीं मिली. उनकी अलग सी आवाज की वजह से भी उन्हें काफी ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ी. लेकिन रानी जब उभरीं तो अपने सभी प्रतिद्वंदियों को पीछे छोड़ दिया. इन दिनों रानी मुखर्जी के सबसे पहले इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस बड़ी ही मुखर होकर दहेज प्रथा के बारे में बातें कर रही हैं.

दहेज पर बोलीं रानी

रानी मुखर्जी ने साल 1998 में एक फिल्म की थी, जिसका नाम था मेहंदी. ये फिल्म दहेज प्रथा और ससुराल में बहू पर होने वाले उत्पीड़न जैसे सामाजिक मुद्दे पर बनी थी. महिला प्रधान इस फिल्म में रानी लीड रोल में थीं. इसी फिल्म से सेट पर रानी ने मीडिया को अपने करियर का पहला इंटरव्यू दिया था. फिल्म के बारे में बात करते हुए रानी कहती हैं कि उन्हें ये रोल इसलिए पसंद आया, क्योंकि की ये दहेज प्रथा की बुराइयों को उजागर करता है. उनका किरदार इस कुरीति से लड़ती है और जीतती है.

ये भी पढ़ें: रानी मुखर्जी की ये फिल्म देख छलक जाएंगे आपकी आंखों से भी आंसू, अब टीवी पर देख सकेंगे फिल्म

कुल ने बनाया कायल

इंटरव्यू में रानी ने कहा कि कोई सास अपनी बहू को बेटी की तरह क्यों नहीं देखती. महिलाओं के लिए लोगों की ऐसी सोच क्यों है. दहेज प्रथा एक बुराई है, जिसका अंत होना चाहिए. इंटरव्यू में रानी का लुक भी बेहद कमाल का है. वह फिल्म के कॉस्ट्यूम में एकदम देसी अंदाज में इंटरव्यू देती नजर आती हैं.  

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?