Advertisement

'रंग' फिल्म के हीरो की बेटी के आगे फेल हैं बड़े-बड़े स्टार किड्स, फोटो देख लोग बोले- दिव्या भारती की कार्बन कॉपी

रंग फिल्म में दिव्या भारती और आयशा जुल्का के हीरो रह चुके कमल सदाना कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी अपनी बेटी बहुत बड़ी हो गई हैं और बेहद खूबसूरत हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
बेहद खूबसूरत है कमल सदाना की बेटी
नई दिल्ली:

काजोल ने जब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था तब उनकी डेब्यू मूवी के हीरो थे कमल सदाना, जो अपने सिंपल और भोले भाले लुक्स के साथ लोगों के दिलों दिमाग पर छा गए थे. इसके बाद कमल सदाना कुछ और मूवीज में नजर आए, जिनमें से कुछ हिट रहीं और कुछ का म्यूजिक आज भी लोग भूल नहीं पाए हैं. हालांकि उसके बाद से कमल सदाना कैमरे के आगे नजर आना बंद ही हो चुके हैं. इतने सालों बाद अब कमल सदाना की बेटी जरूर सोशल मीडिया पर लाइम लाइट बटोर रही हैं, जो उन्हीं के साथ एक इवेंट में नजर आईं.

कमल सदाना लंबे समय बाद कैमरे के आगे नजर आए. उनके साथ उनकी बेटी लिया सदाना भी उनके साथ दिखीं. इस मौके पर लिया सदाना ने ब्लैक कलर का जींस और क्रॉप टॉप कैरी किया था. इस लुक के साथ लिया सदाना ने बालों को ओपन रखा था और एसेसरीज के नाम पर हाथ में सिर्फ एक काला धागा दिखाई दिया. अपने पिता के साथ मंच पर मौजूद लिसा सदाना पूरे समय एक खूबसूरत मुस्कान के साथ नजर आईं. पीछे लगे पोस्टर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो किसी मूवी के लॉन्च इवेंट सके जुड़ा हुआ होगा. इस मौके पर कमल सदाना और लिया सदाना के साथ उनके बेटे अंगथ सदाना भी नजर आए.

अब क्या कर रहे हैं कमल सदाना?

एक जमाने में नामी हीरोइन्स के साथ काम कर चुके कमल सदाना काफी समय से एक्टिंग से दूर हैं. बताया जा रहा है कि वो काफी समय से फिल्म प्रोडक्शन का काम कर रहे हैं. कमल सदाना जाने माने निर्माता और निर्देशक रहे बृज सदाना के बेटे हैं, जिन्होंने खुद गोली मार कर अपनी और अपने परिवार की जान ले ली थी. उस वक्त कमल सदाना की उम्र सिर्फ बीस साल की थी. कमल रंग, बाली उमर को सलाम जैसी फिल्मों में दिख चुके हैं.

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Elections 2024: क्या BJP फिर दिखाएगी 10 का दम? | Haryana Politics | Data Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: