Rang De Basanti Box Office Collection: रंग दे बसंती की बॉक्स ऑफिस पर धूम बरकरार, खेसारी लाल यादव की फिल्म ने पांच दिन में कमाए इतने करोड़

Rang De Basanti Box Office Collection: खेसारी लाल यादव की फिल्म रंग दे बसंती का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा सफर जारी है. फिल्म ने पांच दिन में इतने करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
R
नई दिल्ली:

Rang De Basanti Box Office Collection: खेसारी लाल यादव की फिल्म रंग दे बसंती का इन दिनों हर ओर जलवा है. इस भोजपुरी फिल्म ने रिलीज के साथ ही कई रिकॉर्ड बना डाले हैं. यह भोजपुरी की वो पहली फिल्म बनी जिसे पैन इंडिया रिलिज किया गया. अब एसआरके म्यूजिक प्रस्तुत निर्माता रौशन सिंह और खेसारी लाल यादव की रंग दे बसंती कमाई के मामले में भी इतिहास रचने जा रही है. ये हम नही कह रहे हैं, ये इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कह रहा है, जो कि माउथ पब्लिसिटी के बाद और तेजी से बढ़ता जा रहा है. फिल्म ने पहले दिन तीन में लगभग 60 लाख रुपये का कलेक्शन किया था. लेकिन अगर रंग दे बसंती बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5 की बात करें तो यह आंकड़ा तेजी से बढ़ा है.

जैसा कि भोजपुरी फिल्में पैन इंडिया रिलीज नहीं होती हैं, लेकिन रंग दे बसंती परिपाटी को तोड़ते हुए पैन इंडिया रिलीज हुई है. इस भोजपुरी फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ रति पांडे और डायना खान है. रंग दे बसंती को लगभग 250 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है. फिल्स से जुड़े लोगों ने बताया है कि फिल्म को मल्टीप्लेक्सेस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म के निर्माता का कहना है कि जिस उद्देश्य से हमने फिल्म बनाया था, वो पूर्ण होता दिखाई दे रहा है क्योंकि एक वर्ग जो भोजपुरी फिल्मों से कटा हुआ था, मल्टीप्लेक्स में रिलीज होने से दर्शकों ने थिएटर में आना शुरू किया है. फिल्म ने पांच दिन के अंदर लगभग 80 लाख रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

रंग दे बसंती का ट्रेलर

Advertisement

हालांकि फिल्म का बजट 10 करोड़ रुपये है, और यह भोजपुरी की सबसे बड़े बजट की फिल्म भी है. ऐसे में अनुमान है कि फिल्म आने वाले कुछ एक दिनों में अपनी लागत वसूल कर लेगी और मुनाफे की कमाई करेगी. फिल्म के लिए सबसे सकारात्मक बात ये है कि इसके दर्शक मल्टीप्लेक्स में फिल्म को खूब एंजॉय कर रहे हैं और लोग एक दूसरे को इस फिल्म को देखने के लिए कह भी रहे हैं. दिलचस्प है कि भोजपुरी फिल्म रंग दे बसंती को ओडिशा, राजस्थान, हरियाणा, अहमदाबाद, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, हैदराबाद,चेन्नई और मध्य प्रदेश में भी रिलीज की गई है, जिसके डायरेक्टर प्रेमांशु सिंह हैं.

Advertisement

मिर्जापुर 3 टीजर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: 'बापू भी दावेदार और बेटा भी' हरियाणा में PM का कांग्रेस पर बड़ा हमला